Varanasi News : बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा पहुंचे वाराणसी, राहुल गांधी एवं तेजस्वी यादव पर किया कटाक्ष

UPT | Bihar Deputy CM Vijay Sinha

Sep 14, 2024 20:40

बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी एवं तेजस्वी कुमार...

Varanasi News : बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी एवं तेजस्वी कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एवं तेजस्वी कुमार सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं । एक राजद के जंगल राज का युवराज हैं तो दूसरा भ्रष्टाचारियों का युवराज है। ये दोनों का कैरेक्टर एक समान है। वे यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि ये अय्याशी लोग है, चार्टेट विमान में जन्मदिन मनाने वाले लोग है। इसके पिता जी पुत्रों का भविष्य संभालने के लिए न जाने कितने पाप किए, जनता की गाढ़ी कमाई लूट लिए, जानवरों का चारा तक खा गए। वो संपत्ति का कैसे दुर्प्रयोग कर रहे है सारा देश देख रहा है। यह पूरा देश देख रहा है।



किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं
बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा शनिवार को वाराणसी के सर्किट हाउस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बताया कि बाबा विश्वनाथ के धरती पर हम लोग एकादशी के दिन आराधना प्रार्थना करने आए हैं। यहां का सकारात्मक ऊर्जा पूरे देश को ऊर्जावान बनाता है। इस धरती से हम लोगों को प्रेरणा मिलती है। वक्फ बोर्ड को लेकर बिहार में नीतीश कुमार के लिए फैसले के विषय में बताते हुए कहा कि किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है, जब तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। सबका साथ सबका विकास होगा अपने सांस्कृतिक विरासत का सम्मान होगा, अंतिम पंक्ति पर बैठा व्यक्ति का उत्थान और कल्याण होगा।

लोगों को इन पर विश्वास नहीं
बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बेटा को पढ़ाने का कोशिश किया पर वह नौवीं भी पास नहीं कर पाए। उन्होंने तेजस्वी वाले के बारे में कहा कि लोगों को उपदेश और ज्ञान बढ़ाते चलते हैं खिलाड़ी बनने चले थे वहां भी फेल हो गए। सदन में खेल खेलने चले थे वहां झमेला में चले गए। यह अपने क्षेत्र में असफल व्यक्ति हैं लोगों को इन पर विश्वास नहीं है। 

जाति जनगणना करके सत्ता तक तक पहुंचाना चाहते हैं
बिहार में नीतीश कुमार द्वारा जाति जनगणना किए जाने के बाद पूरे देश में जाति गणना की मांग चल रही है जिस पर उन्होंने कहा कि हर स्टेज को अधिकार है कि वह अपने अनुसार जाति जनगणना कर सके। इसके एवज में लोग अपनी नीति भी बनाते हैं। जो जाति जनगणना करके सत्ता तक तक पहुंचाना चाहते हैं। समाज में उन्माद फैलाना चाहते हैं। वह गरीबों का हितैषी कभी नहीं हो सकते।

Also Read