Ayodhya News : फैजाबाद से नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद को खतरा, जेड प्लस सुरक्षा की मांग

फैजाबाद से नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद को खतरा, जेड प्लस सुरक्षा की मांग
UPT | सपा नेताओं ने ज्ञापन दिया।

Jun 11, 2024 01:50

मांग पत्र में युवजन जिला अध्यक्ष ने लिखा है कि जिस दिन से अवधेश प्रसाद जी लोकसभा फैज़ाबाद से सांसद निर्वाचित हुए हैं उनकी ऐतिहासिक जीत के बाद से ही कट्टरपंथी एवं जातिवादी व्यवस्था में विश्वास रखने वाले लोगों द्वारा लगातार अपमानजनक एवं अशोभनीय टिप्पणी की जा रही है।

Jun 11, 2024 01:50

Ayodhya News : समाजवादी युवजनसभा के अयोध्या जिला अध्यक्ष जय सिंह यादव अन्य सपा नेताओं के साथ सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या से मुलाकात की। नव निर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद को खतरा बताते हुए गृह मंत्रालय भारत सरकार को संबोधित मांग पत्र दिया। जिसमें फैज़ाबाद सांसद अवधेश प्रसाद को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग की गई है।

मांग पत्र में युवजन जिला अध्यक्ष ने लिखा है कि जिस दिन से अवधेश प्रसाद जी लोकसभा फैज़ाबाद से सांसद निर्वाचित हुए हैं उनकी ऐतिहासिक जीत के बाद से ही कट्टरपंथी एवं जातिवादी व्यवस्था में विश्वास रखने वाले लोगों द्वारा लगातार अपमानजनक एवं अशोभनीय टिप्पणी की जा रही है। जय सिंह यादव ने कहा कि जाति और मजहब के नाम पर नफरत करने वाले लोग कोई अप्रिय घटना न कर सके इसलिए हम गृह विभाग से मांग करते हैं कि फैज़ाबाद से नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद को जल्द से जल्द ज़ेड प्लस श्रेणी सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए.।

इस मौक़े पर खिरौनी चेयरमैन प्रतिनिधि राम सुमेर भारती, युवजनसभा जिला महासचिव सुल्तान खान, जिला उपाध्यक्ष अनुभव रावत, नीरज शर्मा, अमन आर्या, बृजेश प्रताप, जितेंद्र रावत, अहमद जाकिर, अंशु वर्मा, मनोज रावत, पंकज रावत, अमित यादव आदि लोग मौजूद रहे। 

Also Read

फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप...

3 Jul 2024 02:05 PM

बाराबंकी Barabanki News : फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप...

बाराबंकी में सन्दिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव कमरे में लटका मिला। घटना के बाद ससुराल के लोग मौके से फरार हो गए। मायके पक्ष ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या कर शव... और पढ़ें