Amethi News : अधेड़ की सरेआम पीट-पीटकर हत्या, जानें किस बात को लेकर हुआ था विवाद...

अधेड़ की सरेआम पीट-पीटकर हत्या, जानें किस बात को लेकर हुआ था विवाद...
UPT | अमेठी में सरेआम हत्या से सनसनी।

Jun 29, 2024 12:11

अमेठी में अपराधी कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बन गए हैं। बाजार से घर जा रहे 45 वर्षीय व्यक्ति पर दबंगों ने लाठी डंडों से हमला बोला दिया। दबंगों ने उसकी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। परिजनों ने घायल व्यक्ति...

Jun 29, 2024 12:11

Amethi News : अमेठी में अपराधी कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बन गए हैं। बाजार से घर जा रहे 45 वर्षीय व्यक्ति पर दबंगों ने लाठी डंडों से हमला बोला दिया। दबंगों ने उसकी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। परिजनों ने घायल व्यक्ति को सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आक्रोशित परिजनों ने शव का पीएम कराने से मना कर दिया। सूचना मिलते ही एसपी कई सर्किल के सीओ और कई थानों की पुलिस के साथ पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों के काफी प्रयास के बाद परिजन पीएम कराने के लिए राजी हुए। हत्यारों की तलाश के लिए एसपी ने टीमें गठित कर दी हैं।

ये है पूरा मामला
अमेठी थाना क्षेत्र अंतर्गत कड़ेर गांव निवासी अजय सिंह शुक्रवार को देर शाम अपनी बाइक से घर जा रहा था। अजय जैसे ही थाना क्षेत्र के परसावा गांव के समीप पहुंचा, वहां मौजूद मोनू और उसके साथियों ने अजय की बाइक रुकवा ली। बाइक रुकते ही उस पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। जिससे अजय के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आईं। घायल अजय के साथी उसे सीएचसी जगदीशपुर ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बड़ी मुश्किल से माने परिजन
घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन और आसपास के काफी लोग अस्पताल पहुंच गए। घटना से आक्रोशित परिजन शव का पीएम ना कराने की जिद्द पर अड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक कई सर्किल के सीओ और कई थानों की पुलिस के साथ  अस्पताल पहुंचे। पुलिस अधिकारियों के काफी समझाने के बाद परिजन शांत हुए। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

क्या कहती है पुलिस
पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बताया कि 45 वर्षीय अजय सिंह अपनी बाइक से घर जा रहा था। रास्ते में बाइक हटाने को लेकर मोनू नाम के व्यक्ति मारपीट हुई। मारपीट में अजय सिंह की मौत हो गई। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं। जल्दी उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Also Read

फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप...

3 Jul 2024 02:05 PM

बाराबंकी Barabanki News : फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप...

बाराबंकी में सन्दिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव कमरे में लटका मिला। घटना के बाद ससुराल के लोग मौके से फरार हो गए। मायके पक्ष ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या कर शव... और पढ़ें