Gonda News : घर में सो रही युवती की गला रेतकर हत्या, जानें कैसे हुई खौफनाक वारदात...

घर में सो रही युवती की गला रेतकर हत्या, जानें कैसे हुई खौफनाक वारदात...
UPT | मृतक युवती की फाइल फोटो।

Jun 11, 2024 13:44

धानेपुर थाना क्षेत्र के तुलसी रामपुरवा गांव में 20 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई हत्या...

Jun 11, 2024 13:44

Gonda News : धानेपुर थाना क्षेत्र के तुलसी रामपुरवा गांव में 20 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज रावत और सीओ शिल्पा वर्मा ने घटमास्थल का मुआयना किया और पुलिस को हत्यारों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। 

ये है पूरा मामला
धानेपुर थाना क्षेत्र के तुलसी रामपुरवा गांव के रहने वाले राजेश शुक्ल की बेटी श्वेता शुक्ला (20) सोमवार की रात घर की छत पर सो रही थी। आधी रात के बाद अज्ञात‌ हमलावर उसे छत से खींच ले गए और कमरे में ले जाकर उसका गला रेत डाला। हत्या के बाद युवती का शव उसके दरवाजे को सामने फेंक कर फरार हो गए। 

हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस
घर में सो रहे उसके पिता राजेश ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। धानेपुर एसओ दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत व‌ क्षेत्राधिकारी सदर शिल्पा वर्मा ने भी घटनास्थल का मुआयना किया और स्थानीय पुलिस को हत्यारों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

Also Read

रंगदारी वसूलने वाले घर में पुलिस ने नोटिस किया था चस्पा, कोर्ट में किया सरेंडर

15 Jun 2024 02:13 AM

गोंडा Gonda News : रंगदारी वसूलने वाले घर में पुलिस ने नोटिस किया था चस्पा, कोर्ट में किया सरेंडर

जिले में रंगदारी के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी ने न्यायालय में सरेंडर किया है। आरोपी ने लाखों रुपए की रंगदारी एक युवक से मांगी थी। रंगदारी मांगने को लेकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। कोर्ट... और पढ़ें