बहराइच हिंसा के बाद चौंकाने वाला दावा : राम गोपाल के नोच डाले थे नाखून, शरीर से निकले 35 से अधिक छर्रे

राम गोपाल के नोच डाले थे नाखून, शरीर से निकले 35 से अधिक छर्रे
UPT | बहराइच हिंसा

Oct 15, 2024 14:35

बहराइच जिले के महसी महराजगंज में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा में राम गोपाल की हत्या कर दी गई। राम गोपाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ की उसके शरीर से दो-चार नहीं बल्कि 35 से भी ज्यादा छर्रे मिले है।

Oct 15, 2024 14:35

Bahraich News : बहराइच जिले के महसी महाराजगंज में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा में राम गोपाल की मौत हो गई थी। राम गोपाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखकर हर कोई हैरान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि न सिर्फ उसे गोली मारी गई बल्कि उसके पैर के नाखून भी नोचे गए थे।



शरीर से मिले 35 से अधिक छर्रे
राम गोपाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसके शरीर में दो-चार नहीं बल्कि 35 से ज़्यादा छर्रे मिले हैं। सलमान ने 12 बोर की बंदूक से राम गोपाल के सीने में गोली मारी थी। जिससे उसकी मौत हो गई। साथ ही उसके दोनों पैरों के नाखून भी खरोंच गए थे।

ये भी पढ़ें : सीएम ऑफिस पहुंचा पीड़ित परिवार : रामगोपाल के पिता ने कहा- दोषियों को मिले कड़ी सजा, डिप्टी सीएम ने सपा...

चाकू से भी किया गया था वार
इस बारे में डॉक्टरों ने बताया कि शव पर कई जगह धारदार हथियार के हमले के निशान हैं, जिससे पता चलता है कि राम गोपाल पर चाकू से भी हमला किया गया था। पोस्टमॉर्टम के बाद सोमवार सुबह शव लेकर परिजन गांव लौट आए, जहां मृतक के घर पर करीब 6,000 लोग जमा थे। इस घटना को लेकर गांव में गहरा आक्रोश है, जिसे देखते हुए वहां पीएसी की एक बटालियन और पांच थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है, साथ ही पड़ोसी जिले से भी अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें : बहराइच हिंसा : पुलिस लाठीचार्ज पर उठ रहे सवाल, लखनऊ से बुलाई गई RAF और PAC 

ऐसे शुरू हुआ था विवाद
महराजगंज बाजार में दुर्गा प्रतिमा का विर्सजन हो रहा था। जुलूसमें शामिल लोग नाचते-गाते और जयकारा लगाते जा रहे थे। इसी दौरान दूसरे समुदाय के लोगों ने डीजे बंद करने को कहा। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामला बढ़ने पर गैर समुदाय के लोगों ने भीड़ पर पथराव शुरू कर दिया। रामगोपाल हमीद की छत पर लगे हरे झंडे को निकालने गया था। इसके बाद उपद्रवियों की ओर से फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग में रेहुवा मंसूर गांव का रहने वाला राम गोपाल मिश्रा (22) पुत्र कैलाश नाथ घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उसकी मौत हो गई।

Also Read

मृतक रामगोपाल की पत्नी ने सीएम योगी से की ये मांग, छह माह पहले ही हुई थी शादी

15 Oct 2024 04:06 PM

बहराइच बहराइच हिंसा : मृतक रामगोपाल की पत्नी ने सीएम योगी से की ये मांग, छह माह पहले ही हुई थी शादी

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा और युवक रामगोपाल मिश्रा की हत्या की घटना पर मुख्यमंत्री योगी ने संज्ञान लिया। उन्होंने मंगलवार को मृतक रामगोपाल मिश्रा के परिवार से लखनऊ के सीएम ऑफिस में मुलाकात की... और पढ़ें