बहराइच हिंसा मामले में बड़ा अपडेट : आरोपी की बहन ने मानी गोली मारने की बात, कहा- सब सरकार पर छोड़ दिया

आरोपी की बहन ने मानी गोली मारने की बात, कहा- सब सरकार पर छोड़ दिया
UPT | आरोपी की बहन ने मानी गोली मारने की बात

Oct 18, 2024 19:17

बहराइच में हुई हिंसा मामले एक बड़ा अपडेट आया है। पुलिस के एनकाउंटर में जिन दो आरोपियों के पैर में गोली लगी है, उनमें से एक सरफराज की बहन ने माना है कि उसके भाई से गोली चली है।

Oct 18, 2024 19:17

Short Highlights
  • आरोपी की बहन ने मानी गोली मारने की बात
  • पति और देवर को बताया बेगुनाह
  • योगी सरकार पर जताया भरोसा
Bahraich News : बहराइच में हुई हिंसा मामले एक बड़ा अपडेट आया है। पुलिस के एनकाउंटर में जिन दो आरोपियों के पैर में गोली लगी है, उनमें से एक सरफराज की बहन ने माना है कि उसके भाई से गोली चली है। सरफराज की बहन रुखसार ने कहा कि यह एक अनहोनी थी, जो हो गई। आपको बता दें कि सरफराज वही युवक है, जिस पर रामगोपाल को गोली मारने का आरोप है।

पति और देवर को बताया बेगुनाह
रुखसार ने कहा कि घर के बाहर मौजूद भीड़ उग्र हो रही थी। रामगोपाल छत से आंगन में उतरने की कोशिश कर रहा था। भाई ने गोली जरूर चलाई, लेकिन हत्या करने के लिए नहीं, बल्कि आत्मरक्षा में। रुखसार ने कहा कि एसटीएफ मेरे पति ओसामा और देवर शाहिद को भी उठाकर ले गई है। लेकिन वह तो घटना वाली जगह पर भी नहीं थे। तो फिर उन्हें उठाकर क्यों ले गए। उनकी क्या गलती थी?



योगी सरकार पर जताया भरोसा
सरफराज की बहन रुखसार ने कहा कि हमने सब योगी सरकार पर छोड़ रखा है। वह जो भी करेंगे, सही करेंगे।  मेरा परिवार आरोपी है या उन्होंने अपने बचाव में ये किया है? सरकार इस बात की जांच करे। हमारा पक्ष भी सुना जाए। फायरिंग उस तरफ से भी हुई थी। एकतरफा नहीं हुआ कुछ। रुखसार ने कहा कि सैकड़ों लोगों की भीड़ जिस घर पर हमला करेगी, वहां रहने वाला इंसान क्या करेगा। किसी को मारा जाना जस्टिफाई नहीं किया जा सकता। ये अनहोनी थी, जो हो गई।

अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार
बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बवाल हुआ था। इस दौरान रामगोपाल नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद हिंसा भड़क गई थी और तोड़फोड़-आगजनी शुरू हो गई थी। जांच में पता चला कि जिस छत पर रामगोपाल को गोली मारी गई, वह अब्दुल हमीद का घर है। सरफराज उसका ही बेटा है। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- आयरन स्क्रैप : बोगस रैकेट के जरिए 285 करोड़ की टैक्स चोरी का पर्दाफाश, अब रजिस्टर्ड कारोबारी देंगे 2 प्रतिशत टीडीएस

यह भी पढ़ें- Noida Airport Update : विमानों की लैंडिंग का रास्ता साफ, 30 नवंबर को यात्रियों को लेकर उड़ेंगे हवाई जहाज

Also Read

घर-दुकानों पर नोटिस चस्पा, तीन दिन का दिया गया समय

18 Oct 2024 08:23 PM

बहराइच बहराइच हिंसा के बाद बुलडोजर चलाने की तैयारी : घर-दुकानों पर नोटिस चस्पा, तीन दिन का दिया गया समय

बहराइच के महाराजगंज में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा में रामगोपाल नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। और पढ़ें