कुशीनगर में बड़ा हादसा : हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरी बस पोल से टकराई, एक यात्री की मौत, नौ लोग घायल

हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरी बस पोल से टकराई, एक यात्री की मौत, नौ लोग घायल
UPT | कुशीनगर।

Jul 01, 2024 03:21

खरहरवा गोपालगंज बिहार के श्रद्धालु अयोध्या श्री राम जन्मभूमि का दर्शन कर वापस लौट रहे थे तभी हाटा कोतवाली क्षेत्र के पगारा गांव के सामने नेशनल हाईवे 28 पर अचानक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई।

Jul 01, 2024 03:21

Kushinagar News : कुशीनगर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 28, पैकौली गांव के सामने बाइक को बचाने के चक्कर में यात्रियों से भरी बस पोल से टकरा गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक खरहरवा गोपालगंज बिहार के श्रद्धालु अयोध्या श्री राम जन्मभूमि का दर्शन कर वापस लौट रहे थे तभी हाटा कोतवाली क्षेत्र के पगारा गांव के सामने नेशनल हाईवे 28 पर अचानक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई। टक्कर होते ही श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई । आसपास के लोगों ने दौड़कर सभी घायलों को बस से बाहर निकाल कर हाटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भिजवाया।

बस दुर्घटना में जहां एक व्यक्ति पंकज (45 वर्ष) की दर्दनाक मौत हो गई। वही 9 लोग घायल हैं। इसमें पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिनको गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंची एनएचआई की टीम ने क्रेन से बस को हटाकर हाईवे को साफ कर आवागमन शुरू कराया जबकि वहीं हाटा कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम को भिजवाया है। 

सभी घायल बिहार के रहने वाले
  • अभिराज कुमार (30 वर्ष) पुत्र शेखर निवासी भवानीगंज, जिला गोपालगंज, बिहार
  • विशाल कुमार (20 वर्ष) पुत्र संत सिंह निवासी खरहरवा, जिला गोपालगंज, बिहार
  • संजीव सिंह (40 वर्ष) पुत्र रमेश राय निवासी खरहरवा, जिला गोपालगंज, बिहार
  • पंकज कुमार (50 वर्ष) पुत्र विश्वनाथ निवासी खरहरवा, जिला गोपालगंज, बिहार
  • अशोक सिंह (55 वर्ष) पुत्र राघव सिंह निवासी खरहरवा, जिला गोपालगंज, बिहार
  • मीरा देवी (40 वर्ष) पत्नी पंकज कुमार निवासी खरहरवा, जिला गोपालगंज, बिहार
  • बिंदा देवी (60 वर्ष) पत्नी दीनानाथ सिंह निवासी खरहरवा, जिला गोपालगंज, बिहार
  • इंदु देवी (60 वर्ष) निवासी खरहरवा,उसका गांव, जिला गोपालगंज, बिहार

Also Read

महराजगंज में चेकिंग के दौरान 1.8 किलो गांजा के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

2 Jul 2024 02:07 PM

महाराजगंज Maharajganj News : महराजगंज में चेकिंग के दौरान 1.8 किलो गांजा के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

गांजा के साथ गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों की पहचान सोनू विश्वकर्मा पुत्र राम शरन उम्र 25 वर्ष निवासी चेहरी फार्म थाना कोतवाली महराजगंज व जैश मोहम्मद पुत्र मुर्तजा निवासी ग्राम परसा मलिक… और पढ़ें