advertisements
advertisements

Maharajganj News : आम तोड़ने पर पुजारी ने बच्चे को रस्सी से बांधा, मां ने लिखाई रिपोर्ट, जानें डिटेल... 

आम तोड़ने पर पुजारी ने बच्चे को रस्सी से बांधा, मां ने लिखाई रिपोर्ट, जानें डिटेल... 
UPT | बच्चे को रस्सी से बांधता पुजारी।

May 16, 2024 11:55

खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां निचलौल थाना क्षेत्र के खोन्हौली गांव के ग्रामसभा की भूमि पर लगे आम के बागीचे में पत्थर चलाने पर आक्रोशित मंदिर के पुजारी ने एक बच्चे को दौड़ाकर पकड़ लिया। फिर...

May 16, 2024 11:55

Maharajganj News : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां निचलौल थाना क्षेत्र के खोन्हौली गांव के ग्रामसभा की भूमि पर लगे आम के बागीचे में पत्थर चलाने पर आक्रोशित मंदिर के पुजारी ने एक बच्चे को दौड़ाकर पकड़ लिया। फिर बच्चे को धर्मशाला के एक कमरे में ले जाकर रस्सी से हाथ पैर बांधकर उसके साथ अभद्रता करने लगा। इसी बीच, किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना के दो दिन बाद बच्चे की मां ने बेटे के साथ पुजारी की करतूत का वीडियो देखकर सन्न रह गई। उसके बाद बदहवास मां बच्चे को साथ लेकर थाने पहुंच गई। मां की शिकायत पर पुलिस ने पुजारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये है पूरा मामला
ग्रामसभा खोन्हौली निवासी निशा देवी ने पुलिस को बताया कि 13 मई की शाम करीब तीन बजे उनका 13 वर्षीय लड़का विवेक गांव के पोखरा के पास ग्रामसभा की भूमि में लगे आम के बागीचे में पहुंचा था। जहां पर बेटा विवेक ने आम के पेड़ पर ढेला चला दी। उसके बाद बागीचे से सटे उत्तर धर्मशाला में रह रहे मंदिर के पुजारी ने बेटे को दौड़ाकर पकड़ लिया। पुजारी बेटे को घसीटते हुए धर्मशाला के अंदर ले गया और रस्सी से हाथ पैर बांधकर लाठी लेकर अभद्रता करने लगा। पुजारी की करतूत से सहमा बेटा घर आकर कुछ नहीं बताया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
 
मामले की जांच कर रही पुलिस
इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि बच्चे की मां की तहरीर पर आरोपी पुजारी मुनेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Also Read

'संविधान के साथ नहीं होगी छेड़छाड़...', राहुल-अखिलेश पर बोला जोरदार हमला

24 May 2024 05:42 PM

गोरखपुर रवि किशन ने दिया वचन : 'संविधान के साथ नहीं होगी छेड़छाड़...', राहुल-अखिलेश पर बोला जोरदार हमला

भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए संविधान के साथ छेड़छाड़ नहीं होने की कसम खाई है। उन्होंने गोरखपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस में राहुल और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। और पढ़ें