Kanpur News: शॉट सर्किट से पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग और फिर.....

शॉट सर्किट से पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग और फिर.....
UPT | आग बुझाते दमकल कर्मी

Oct 13, 2024 14:08

कानपुर के थाना नबाबगंज क्षेत्र के अंतर्गत स्थित पंजाब नेशनल बैंक में आज सुबह आग लग गई।मिली जानकारी के अनुसार यह आग एसी में हुई शॉट सर्किट के चलते बताई जा रही है।वही मौके पर पॅहुची फायर टीम ने थोड़ी देर बाद आग पर काबू पा लिया।

Oct 13, 2024 14:08

Kanpur News: कानपुर के थाना नबाबगंज क्षेत्र के अंतर्गत स्थित पंजाब नेशनल बैंक में आज सुबह आग लग गई।मिली जानकारी के अनुसार यह आग एसी में हुई शॉट सर्किट के चलते बताई जा रही है।वही बैंक परिसर से धुंआ निकलते ही आस पास के लोगो ने इसकी सूचना और फायर टीम को दी।सूचना मिलने के बाद बैंक कर्मचारी और फायर टीम भी मयूके पहुचे।वही फायर टीम ने थोड़ी देर बाद ही आग पर काबू पा लिया।

शॉट सर्किट से लगी आग
वही इस पूरे मामले सीएफओ दीपक शर्मा ने बताया की आज सुबह कैन्ट्रोल रूम नंबर पर सूचना मिली कि नबाबगंज स्थित पंजाब नेशनल बैंक में आग लग गई है।जिसके बाद लोगो ने इसकी सूचना फायर टीम को दी। आग की सूचना मिलते ही मौके पर फायरब्रिगेड की दो गाड़ियों को रवाना कर दिया गया।मौके पर पॅहुची फायर टीम ने करीब आधे घंटे बाद आग पर काबू पा लिया।बैंक के भीतर धुंआ भरने से बैंक की दीवार और समान काला पड़ गया लेकिन किसी तरह का कोई नुकसान नही हुआ।वही सीएफओ दीपक शर्मा ने बताया की जांच के दौरान पाया गया कि आज रविवार था और बैंक भी बंद था इस दौरान एसी में शॉट सर्किट हुआ और आग लग गई।ऐसा प्रतीत होता है कि एसी चालू छूट गया जिससे शॉट सर्किट हुआ और आग लग गई।वही बैंक प्रबंधन ने इस मामले पर जांच की बात बोली है।

Also Read

भाजयुमो कार्यकर्ता की शिकायत पर दारोगा-सिपाही निलंबित, अभद्रता-बदसलूकी का आरोप

13 Oct 2024 05:23 PM

कानपुर देहात Kanpur Dehat News : भाजयुमो कार्यकर्ता की शिकायत पर दारोगा-सिपाही निलंबित, अभद्रता-बदसलूकी का आरोप

कानपुर देहात में एक भाजयुमो कार्यकर्ता ने दारोगा और सिपाही पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। इसके बाद एसपी ने दोनों को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही जांच के आदेश भी दिए हैं। और पढ़ें