Muzaffarnagar News : गाजियाबाद निवासी सिपाही ने मुजफ्फरनगर में फंदा लगाकर दे दी जान दी, सर्विलांस सेल में था तैनात

गाजियाबाद निवासी सिपाही ने मुजफ्फरनगर में फंदा लगाकर दे दी जान दी, सर्विलांस सेल में था तैनात
UPT | मुजफ्फरनगर में सर्विलांस सेल में तैनात सिपाही ने की आत्महत्या।

Oct 13, 2024 19:38

सिपाही द्वारा आत्महत्या की सूचना पर एसएसपी अभिषेक सिंह, एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत आदि मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सिपाही के शव को मोर्चरी भेजकर परिजनों को सूचना दी।

Oct 13, 2024 19:38

Short Highlights
  • गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट क्षेत्र का निवासी था सौरभ 
  • 2021 में जिला पुलिस में मिली थी सौरभ को तैनाती
  • पोस्टमार्टम के बाद परिजनों शव लेकर चले गए घर 
Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर में सर्विलांस सेल में तैनात सिपाही सौरभ ने आत्महत्या का ली। सिपाही सौरभ गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट क्षेत्र का निवासी था। बताया जाता है कि सौरभ यूपी पुलिस में 2016 बैच का सिपाही था और वो मुजफ्फरनगर जिला पुलिस में दिसंबर 2021 से तैनात था। वर्तमान में उसकी तैनाती सर्विलांस विभाग में चल रही थी। जहां पर उसने आत्महत्या कर ली थी। 

सिपाही सौरभ ने फांसी लगाकर आत्महत्या की
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर पुलिस की सर्विलांस शाखा में तैनात गाजियाबाद के अठोर नंगला निवासी सिपाही सौरभ ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। बताया जा रहा है कि सिपाही सौरभ का उसका पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। सिपाही के शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव अपने साथ ले गए हैं। परिजनों ने किसी भी तरह की जानकारी देने से मना कर दिया है। 

देर रात वह कमरे पर अकेला था
सिपाही सौरभ सिविल लाइन थाना क्षेत्र की मेरठ रोड स्थित नानूपुरी में किराए के कमरे में अपने चार साथी पुलिसकर्मियों के साथ रहता था। देर रात वह कमरे पर अकेला था, उसके साथियों की दशहरा मेला में डयूटी लगी हुई थी। इस दौरान उसने चद्दर से लटककर आत्महत्या कर ली। जानकारी होने पर साथी सिपाही पहुंचे तो कमरा के अंदर सिपाही सौरभ का शव फंदे पर लटका हुआ था। उसे तुरंत निजी अस्पताल में ले गए। जहां पर उसको मृत घोषित कर दिया गया।

सिपाही के शव को मोर्चरी भेजकर परिजनों को सूचना दी
सिपाही द्वारा आत्महत्या की सूचना पर एसएसपी अभिषेक सिंह, एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत आदि मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सिपाही के शव को मोर्चरी भेजकर परिजनों को सूचना दी। सुबह के समय पोस्टमार्टम कराकर परिजन शव को अपने साथ ले गए। एसपी सिटी का कहना है कि परिजनों ने किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की है। परिजनों के मुताबिक सिपाही सौरभ का पत्नी से विवाद चल रहा था। लेकिन वह इतना बड़ा कदम उठाएगा ऐसा उन्होंने सोचा तक नहीं था। 
 

Also Read