Kannauj Road Accident: डीसीएम-ट्रक के बीच फंसा किसान, 50 मीटर तक घिसटने से मौत

डीसीएम-ट्रक के बीच फंसा किसान, 50 मीटर तक घिसटने से मौत
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 11, 2024 18:52

कन्नौज में डीसीएम और ट्रक के बीच किसान बाइक समेत फंस गया। किसान 50 मीटर तक घिसटता चला गया। इस दौरान दोनों वाहनों के चालक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस से किसान को अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Oct 11, 2024 18:52

Short Highlights
  • सुबह 3 बजे मंडी मिर्च बेचने जा रहा था किसान।
  • डीसीएम-ट्रक के बीच बाइक समेत फंसा किसान।
  • किसान की मौत से परिवार में मचा कोहराम, बच्चों के सिर से उठा पिता का साया।
Kannauj News: यूपी में कन्नौज से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। कन्नौज में तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवार किसान को पीछे से टक्कर मार दी। आगे चल रहे ट्रक और डीसीएम के बीच किसान बाइक समेत फंस गया। किसान लगभग 50 मीटर तक घिसटता चला गया। इसके बाद डीसीएम और ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फंसे हुए किसान को निकाल कर अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के राजलामऊ निवासी बृज नीलेश शाक्य (35) खेती किसानी का काम करते थे। नीलेश के परिवार में पिता बृज किशोर, छोटा भाई दीपक, पत्नी, बेटा दिव्यांशु, बेटी अंशिका (07) के साथ रहते थे। नीलेश सुबह 3 बजे मिर्च की बोरी बाइक से बांधकर मंडी बेचने जा रहे थे। एनएच 34 पर नीलेश आगे चल रहे ट्रक के पीछे चल रहा था। वहीं ट्रक के आगे पिकअप चल रही थी।

हाइवे पर मामा होटल के पास ट्रक ने पिकअप को टक्कर मारी। पिकअप हाइवे की रेलिंग को तोड़ते हुए पलट गई। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार आ रही डीसीएम के चालक ने किसान की बाइक में टक्कर मारते हुए ट्रक में टक्कर मार दी। बाइक सवार किसान डीसीएम और ट्रक के बीच फंसकर 50 मीटर तक घिसटता चला गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसान को अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Also Read