Agra-Lucknow Expressway : चलती स्लीपर बस में शर्मनाक करतूत, रात में सीट पर सो रही युवती से परिचालक ने की घिनौनी हरकत

चलती स्लीपर बस में शर्मनाक करतूत, रात में सीट पर सो रही युवती से परिचालक ने की घिनौनी हरकत
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 02, 2024 13:09

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चलती स्लीपर बस में बस के परिचालक ने घिनौना काम किया है। पीड़िता की शिकायत पर 112 पीआरवी ने एक्सप्रेसवे पर बस का पीछाकर आरोपी को अरेस्ट किया है। पीड़िता की शिकायत पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Oct 02, 2024 13:09

Short Highlights
  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चलती बस में परिचालक ने युवती से की छेड़छाड़।
  • रात तीन बजे युवती के बगल में लेटकर की अश्लीलता।
  • पीड़िता ने 112 पर पुलिस को दी घटना की जानकारी।
  • पीआरवी ने एक्सप्रेसवे पर 20 किलोमीटर पीछा कर बस को रोका।
  • पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज, गोंडा का रहने वाला है।
Kannauj News : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चलती स्लीपर बस में परिचालक ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है। रात के वक्त युवती अपनी सीट पर सो रही थी, इसी दौरान परिचालक ने उसे दबोच लिया और उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लीलता की। पीड़िता ने 112 में कॉल कर पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने बस का पीछा कर कन्नौज के सौरिख में पकड़ लिया। पुलिस ने परिचालक को हिरासत में लेकर रिपोर्ट दर्ज की है। पीड़िता लखनऊ की रहने वाली है, वह दिल्ली से लखनऊ जा रही थी।

ये भी पढ़ें : योगी कैबिनेट का बड़ा फैसला : यूपी में युवाओं को 5 लाख रुपये तक बिना ब्याज मिलेगा लोन 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रात तीन बजे परिचालक ने घटना को अंजाम दिया। पीड़िता प्राइवेट ट्रैवल्स एजेंसी की बस से अकेले लखनऊ जा रही थी। रात तीन बजे युवती अपनी सीट में गहरी नींद में सो रही थी। बस का परिचालक उसके साथ सीट पर लेट गया, और अश्लील हरकतें करने लगा। युवती ने शोर मचाया तो अन्य यात्रियों की भी नींद खुल गई। बस के अंदर हंगामा होने के बाद भी चालक ने बस नहीं रोकी।

एक्सप्रेसवे पर बस का 20 किलोमीटर किया पीछा 
पीड़ित युवती ने 112 पर पुलिस को घटना की सूचना दी, पुलिस की टीम ने लगभग 20 किलोमीटर एक्सप्रेसवे पर पीछाकर सौरिख कट पर बस को रोककर आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक घटना स्थल इटावा जिले में आटा है। जबकि बस कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में पकड़ी गई है। आरोपी रिजवान गोंडा जिले के भदौलिया गांव का रहने वाला है। पुलिस ने बस मालिक से बातकर अन्य सवारियों को बस लेकर रवाना कर दिया।



पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज 
पीड़िता की सूचना पर उसके परिजन भी सुबह थाने पहुंच गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर परिचालक को जेल भेजा रहा है। इसके साथ ही रात में एक्सप्रेसवे पर पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर स्लीपर बस में जैसे ही युवती से छेड़छाड़ की सूचना मिली, तो पीआरवी 112 सक्रिय हो गई।

ये भी पढ़ें : मृत बारहसिंगा के साथ तस्वीर वायरल : तिहरे हत्याकांड के आरोपी लल्लन खान और भतीजे पर मामला दर्ज

Also Read