हाइवे पर दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्राला ने ली ट्रांसपोर्टर की जान, चालक फरार

तेज रफ्तार ट्राला ने ली ट्रांसपोर्टर की जान, चालक फरार
UPT | मृतक

Sep 17, 2024 17:53

तेज रफ्तार मौरंग लदा ट्राला ओवरटेक करते समय अनियंत्रित हो गया और हाईवे के किनारे पलट गया। इस दुर्घटना के दौरान कानपुर की ओर से आ रहा एक बाइक सवार ट्रांसपोर्टर ट्राला की चपेट में आ गया...

Sep 17, 2024 17:53

Short Highlights
  • तेज रफ्तार ट्राला की चपेट में आया बाइक सवार
  • हादसे में युवक की मौत
  • स्थानीय लोगों ने पुलस को दी सूचना
Kanpur News : कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में हरबसपुर गांव के पास एक दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना हुई। जहां, घाटमपुर की ओर से आ रहा एक तेज रफ्तार मौरंग लदा ट्राला ओवरटेक करते समय अनियंत्रित हो गया और हाईवे के किनारे पलट गया। इस दुर्घटना के दौरान कानपुर की ओर से आ रहा एक बाइक सवार ट्रांसपोर्टर ट्राला की चपेट में आ गया। 

राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना
जिसके बाद राहगीरों की सूचना पर बिधनू पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायल ट्रांसपोर्टर को बिधनू सीएचसी भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए हाईवे पर गिरे मौरंग को जेसीबी की मदद से हटाकर यातायात को पुनः सुचारु किया। वोटर आईडी कार्ड से मृतक की पहचान की गई।



उमा ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाता था मृतक
जानकारी के मुताबिक, बर्रा विश्व बैंक कालोनी निवासी शिवशंकर सिंह का बड़ा बेटा अभिषेक (33 वर्ष) नौबस्ता में उमा ट्रांसपोर्ट कंपनी चला रहा था। अभिषेक ने सुबह अपने घर से बाईक पर निकलकर बिधनू के कठेरूवा स्थित एक ईंट भट्ठे की ओर जाने की बात कही थी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार, जैसे ही अभिषेक हरबसपुर गांव के पास पहुंचा, घाटमपुर की दिशा से आ रहे तेज रफ्तार मौरंग लदे ट्राले ने एक डंपर को ओवरटेक किया। इसी दौरान ट्राले का पिछला टायर फट गया, जिससे ट्राला बाईक सवार को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित हो गया और हाईवे के किनारे पलट गया।

वोटर आईडी कार्ड से हुई मृतक की पहचान
हादसे के बाद ट्राले का चालक मौके से फरार हो गया। बाईक सवार को अचेत अवस्था में देखकर राहगीरों ने बिधनू पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बाईक सवार को बिधनू सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक की जेब से मिले वोटर आईडी कार्ड के आधार पर उसकी पहचान की और परिजनों को हादसे की जानकारी दी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया और पुलिस ने आगे की जांच और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग : फायर ब्रिगेड ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन, सात मजदूरों को निकाला बाहर

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें