कानपुर नगर: बर्रा में दिखा चोरों का आतंक,घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रु की चोरी की घटना को दिया अंजाम

बर्रा में दिखा चोरों का आतंक,घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रु की चोरी की घटना को दिया अंजाम
UPT |

Oct 01, 2024 12:15

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बर्रा 4 इलाके में एक बार फिर से चोरों का आतंक देखने को मिला है। चोर शिक्षिका के घर में घुसकर लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दे कर फरार हो गए।जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Oct 01, 2024 12:15

Kanpur News: कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बर्रा 4 इलाके में एक बार फिर से चोरों का आतंक देखने को मिला है। चोर शिक्षिका के घर में घुसकर लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दे कर फरार हो गए। वहीं शिक्षिका को चोरी की सूचना मिलते ही उसके होश उड़ गए।शिक्षिका ने घर के अंदर जाकर देखा तो पता चला कि चोरों ने 25 लाख से ज्यादा का माल घर से पार कर दिया है।जिसके बाद शिक्षिका ने इसकी शिकायत बर्रा थाने में की है।वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
 

शिक्षिका के घर हुई चोरी
मिली जानकारी के अनुसार बर्रा चार पाल टॉवर के पास रहने वाली शालिनी दुबे ने बताया कि वह फतेहपुर के जहानाबाद के चिल्ली गांव में सरकारी शिक्षिका के पद पर कार्यरत वे हैं उनके पति प्रदीप दुबे बीएसएफ में हैं। पति प्रदीप वर्तमान में सिलीगुड़ी में तैनात है।शालिनी ने बताया कि घर पर वह अकेले ही रहती हैं। सोमवार को घाटमपुर के नौरंगा स्थित मायके में श्राद्ध होने की वजह से स्कूल के बाद वहीं पहुंच गई। जिसके बाद देर रात वह बर्रा 5 स्थित अपने घर पहुंचीं। घर के अंदर दाखिल हुई तो घर मे मौजूद पालतू कुत्ता घायल अवस्था में एक कमरे में बंद था। अलमारियों के ताले टूटे हुए थे। अंदर रखा करीब 25 लाख से ज्यादा की ज्वैलरी, कीमती सामान गायब था।घटना देख कर शिक्षिका शालिनी के होश उड़ गए जिसके बाद शालिनी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।सूचना मिलते ही मौके पर पॅहुची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
वही इस मामले पर बर्रा इंस्पेक्टर तेज बहादुर सिंह ने बताया कि चोरी हुई है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं।जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।

Also Read

छेडख़ानी के आरोप में जेल गए शिक्षक के खिलाफ सड़को पर उतरे बजरंग दल के कार्यकर्ता,फूंका शिक्षक का पुतला

1 Oct 2024 02:35 PM

कानपुर नगर कानपुर नगर: छेडख़ानी के आरोप में जेल गए शिक्षक के खिलाफ सड़को पर उतरे बजरंग दल के कार्यकर्ता,फूंका शिक्षक का पुतला

कानपुर के काकादेव थाना अन्तर्गत स्थित नीट की कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक को पुलिस ने दो दिन पहले छेड़खानी के आरोप में जेल भेजा था।जहां शिक्षक के जेल जाने के बाद कल आरोपी शिक्षक के समर्थन में कोचिंग के छात्र छात्राओं ने प्रदर्शन किया था वही आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोपी शिक... और पढ़ें