नोएडा में पेट्रोल पंप पर भीषण लपटें : सीएनजी का सिलेंडर फटने से हादसा, रात में आग बुझाने में पसीने छूटे

सीएनजी का सिलेंडर फटने से हादसा, रात में आग बुझाने में पसीने छूटे
UPT | नोएडा में पेट्रोल पंप पर भीषण आग।

Jun 12, 2024 02:54

नोएडा के सेक्टर 37 स्थित एक पेट्रोल पंप पर सीएनजी सिलेंडर फटने से भयानक आग लग गई। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटी हैं।

Jun 12, 2024 02:54

Noida News : नोएडा के सेक्टर 37 स्थित एक पेट्रोल पंप पर सीएनजी सिलेंडर फटने से भयानक आग लग गई। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटी हैं। आग ने पेट्रोल पंप के आसपास के बाजार को भी अपनी चपेट में ले लिया है।

आग कैसे लगी
सेक्टर 37 में स्थित पेट्रोल पंप पर सीएनजी प्लांट भी है। मंगलवार रात पेट्रोल पंप पर एक सीएनजी सिलेंडर फट गया, जिससे आग लग गई। आग तेजी से फैलते हुए पूरे परिसर और आसपास की दुकानों तक पहुंच गई। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस और दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का कार्य शुरू कर दिया। खबर लिखे जाने तक आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है।

पुलिस ने क्या बताया
पुलिस का कहना है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान पूरी तरह से जल गया है। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। डीसीपी विद्यासागर ने बताया कि पेट्रोल पंप पर आग लगी है और फायर ब्रिगेड की लगभग छह गाड़ियां मौके पर आग बुझाने का काम कर रही हैं।

Also Read

गृह मंत्रालय का हवाला देकर करती थी रंगदारी वसूली, पुलिसकर्मियों पर भी झाड़ा था रौब

27 Jul 2024 08:28 PM

गाजियाबाद फर्जी आईएएस अधिकारी गिरफ्तार : गृह मंत्रालय का हवाला देकर करती थी रंगदारी वसूली, पुलिसकर्मियों पर भी झाड़ा था रौब

पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर जांच की और शनिवार को ईडीएम मॉल के पास कार को रोककर पूछताछ की। महिला ने खुद को आईएएस बताते हुए पुलिसकर्मियों पर रौब झाड़ा और फर्जी आईडी और नियुक्ति पत्र दिखाया। और पढ़ें