advertisements
advertisements

नोएडा में पेट्रोल पंप पर भीषण लपटें : सीएनजी का सिलेंडर फटने से हादसा, रात में आग बुझाने में पसीने छूटे

सीएनजी का सिलेंडर फटने से हादसा, रात में आग बुझाने में पसीने छूटे
UPT | नोएडा में पेट्रोल पंप पर भीषण आग।

Jun 12, 2024 02:54

नोएडा के सेक्टर 37 स्थित एक पेट्रोल पंप पर सीएनजी सिलेंडर फटने से भयानक आग लग गई। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटी हैं।

Jun 12, 2024 02:54

Noida News : नोएडा के सेक्टर 37 स्थित एक पेट्रोल पंप पर सीएनजी सिलेंडर फटने से भयानक आग लग गई। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटी हैं। आग ने पेट्रोल पंप के आसपास के बाजार को भी अपनी चपेट में ले लिया है।

आग कैसे लगी
सेक्टर 37 में स्थित पेट्रोल पंप पर सीएनजी प्लांट भी है। मंगलवार रात पेट्रोल पंप पर एक सीएनजी सिलेंडर फट गया, जिससे आग लग गई। आग तेजी से फैलते हुए पूरे परिसर और आसपास की दुकानों तक पहुंच गई। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस और दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का कार्य शुरू कर दिया। खबर लिखे जाने तक आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है।

पुलिस ने क्या बताया
पुलिस का कहना है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान पूरी तरह से जल गया है। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। डीसीपी विद्यासागर ने बताया कि पेट्रोल पंप पर आग लगी है और फायर ब्रिगेड की लगभग छह गाड़ियां मौके पर आग बुझाने का काम कर रही हैं।

Also Read

पंजाबी समाज ने निर्जला एकादशी पर गुरु अर्जनदेव का मनाया शहीदी दिवस

13 Jun 2024 06:05 PM

मेरठ Noida News : पंजाबी समाज ने निर्जला एकादशी पर गुरु अर्जनदेव का मनाया शहीदी दिवस

ज्येष्ठ मास की शुक्ल पक्ष की निर्जला एकादशी हिंदू धर्म में बहुत महत्वपूर्ण मानी जाती है। नोएडा में हिंदू और सिख समुदाय ने बुधवार को निर्जला एकादशी और गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस को साथ मनाया... और पढ़ें