फूड डिलीवरी का अनोखा मामला : नोएडा में डिलीवरी ब्वॉय ने ग्राहक का खाना किया हजम, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

नोएडा में डिलीवरी ब्वॉय ने ग्राहक का खाना किया हजम, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
UPT | डिलीवरी ब्वॉय।

Jul 26, 2024 01:55

उत्तर प्रदेश के नोएडा में ऑनलाइन फूड डिलीवरी ब्वॉय की अजीबोगरीब करतूत सामने आई है। फूड डिलीवरी ब्वॉय ने ग्राहक के ऑर्डर किए गए खाने को खुद ही खा लिया। ग्राहक ने इस घटना का वीडियो...

Jul 26, 2024 01:55

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में ऑनलाइन फूड डिलीवरी  ब्वॉय की अजीबोगरीब करतूत सामने आई है। फूड डिलीवरी बॉय ने ग्राहक के ऑर्डर किए गए खाने को खुद ही खा लिया। ग्राहक ने इस घटना का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

ग्राहक का कहना खा गया डिलीवरी ब्वॉय
नोएडा के उद्यमी अमन बीरेंद्र जायसवाल ने Ola Foods से फ्रेंच फ्राई का ऑर्डर दिया था। जायसवाल के अनुसार, डिलीवरी ड्राइवर ने पहले फोन करके डिलीवरी के लिए 10 रुपये एक्स्ट्रा मांगे। शुरुआत में जायसवाल ने इनकार किया, लेकिन बाद में वे इसके लिए राजी हो गए। इसके बाद भी डिलीवरी ब्वॉय ने 45 मिनट तक ऑर्डर नहीं पहुंचाया। जब जायसवाल अपने ऑर्डर की खोज में बाहर निकले, तो उन्होंने फूड डिलीवरी पार्टनर को खाना खाते रंगेहाथ पकड़ लिया। डिलीवरी ब्वॉय अपनी पार्क की हुई बाइक पर बैठकर आराम से उनके ऑर्डर किए गए खाने को खा रहा था।

डिलीवरी ब्वॉय ने कहा-जो करना हो कर लो
जब जायसवाल ने डिलीवरी ब्वॉय को इस गलती के लिए टोका, तो उसका जवाब और भी आश्चर्यजनक था। डिलीवरी ब्वॉय ने बिना किसी हिचकिचाहट के कहा कि "हां तो करते रहो जो करना है।" जब जायसवाल ने उसे याद दिलाया कि यह उनका खाना है, तो डिलीवरी ब्वॉय ने लापरवाही से कहा कि "क्या करूं।"

ये भी पढ़ें : बदलता उत्तर प्रदेश : ड्रोन के लिए बनाए जा रहे 'रक्षा कवच', जानिए कब और कैसे करेंगे काम

इंस्टाग्राम पर शेयर किया घटना का वीडियो
इस पूरी घटना का वीडियो जायसवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि ओला, इस तरह से आपके डिलीवरी पार्टनर अपना काम कर रहे हैं। पहले उसने कहा कि वो आने के लिए 10 रुपया ज्यादा लेगा। पहले इनकार करने के बाद मैंने कहा कि ठीक है मैं दे दूंगा। इसके बाद उसने मुझे 45 मिनट तक इंतजार करवाया। जब मैंने उसे ढूंढा तो उसने यह सब कहा।

ये भी पढ़ें : UP Police Bharti Exam Date : यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा की नई तारीखें घोषित, यहां जानें पूरी डिटेल 

Ola Foods की तरफ से कोई बयान नहीं आया
Ola Foods से इस मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस घटना को गंभीरता से लेगी और आवश्यक कार्रवाई करेगी।

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें