झाड़ियों में मिले शव की गुत्थी सुलझी : शराब पार्टी के बहाने बुलाकर की हत्या, भांजा ही निकला कातिल

शराब पार्टी के बहाने बुलाकर की हत्या, भांजा ही निकला कातिल
UPT | पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Oct 27, 2024 14:49

जांच में पता चला कि बिट्टू मृतक सुरेश का भांजा है और दोनों के बीच शराब के नशे में हुई बहस के चलते यह हत्या की गई थी। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है...

Oct 27, 2024 14:49

Short Highlights
  • धामपुर-नूरपुर रोड पर मिले शव का खुलासा
  • शराब के नशे में भांजे ने की मौसा की हत्या
  •  पुलिस ने किया गिरफ्तार
Bijnor News : बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र में एक 55 वर्षीय व्यक्ति के शव की बरामदगी के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम बिट्टू है, जो गांव हकीमपुर नारायण उर्फ नंगला का निवासी है। जांच में पता चला कि बिट्टू मृतक सुरेश का भांजा है और दोनों के बीच शराब के नशे में हुई बहस के चलते यह हत्या की गई थी। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी सूचना
दरअसल, 23 अक्टूबर को स्थानीय निवासियों ने पुलिस को धामपुर-नूरपुर रोड पर एक अज्ञात शव मिलने की सूचना दी। इस सूचना पर तुरंत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और स्थानीय पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराने की प्रक्रिया शुरू की। मृतक की पहचान सुरेश के रूप में हुई, जो गांव आनन्दखेड़ी का निवासी था। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।


  
शराब पीने के बहाने बुलाकर की हत्या
अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी धर्म सिंह मर्छाल ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए तीन विशेष टीमों का गठन किया गया। सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से पुलिस ने बिट्टू को हिरासत में लिया। पूछताछ में बिट्टू ने बताया कि सुरेश उसका मौसा था और दोनों एक गन्ना कोल्हू पर काम करते थे। घटना के दिन सुरेश ने शराब के नशे में झगड़ा किया और आपत्तिजनक बातें कही, जो बिट्टू को नागवार गुजरी। इसके बाद उसने सुरेश को सुनसान जगह पर बुलाकर शराब पीने के दौरान सिर पर ईंट से वार कर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
इस मामले में जानकारी देते हुए, एएसपी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की गई ईंट भी बरामद कर ली गई है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। मृतक सुरेश के भाई दिनेश कुमार ने बताया कि सुरेश 20 अक्टूबर की शाम को घर से निकले थे और वे कोल्हू पर कारीगर का काम करते थे।

ये भी पढ़ें- फैसल वारसी ने लॉरेंस बिश्नोई को दी चुनौती : बोले-सरकार इजाजत दे तो 12 घंटे में ही काम तमाम कर दूंगा

Also Read

ट्रक बना आग का गोला, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू, राहगीरों में मचा हड़कंप

27 Oct 2024 07:41 PM

बिजनौर Bijnor News : ट्रक बना आग का गोला, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू, राहगीरों में मचा हड़कंप

बिजनौर में एक ट्रक में रविवार सुबह आग लग गई। जिससे हड़कंप मच गया। गनमीत यह रही कि चालाक और परिचालक ने वक्त रहते ट्रक से कूदकर अपनी जान... और पढ़ें