बिजनौर में पत्रकारों से अभद्रता : स्योहारा थाना प्रभारी लाइन हाजिर, गाली देने का ऑडियो हुआ वायरल

स्योहारा थाना प्रभारी लाइन हाजिर, गाली देने का ऑडियो हुआ वायरल
UPT | बिजनौर।

Sep 25, 2024 02:25

स्योहारा इलाके में एक लूट की सूचना पत्रकारों को मिली। जिसे उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर दिया। इस पोस्ट से थानाध्यक्ष धीरज सिंह नाराज हो गए। उन्होंने घटना को झूठा बताया। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से अभद्रता की।

Sep 25, 2024 02:25

Bijnor News : बिजनौर जिले के स्योहारा थाने के प्रभारी निरीक्षक धीरज सिंह द्वारा पत्रकारों से अभद्रता करने का मामला सामने आया है। पत्रकारों से अभद्रता करने के आरोप में स्योहारा थाने के प्रभारी निरीक्षक धीरज सिंह को निलंबित कर दिया गया है। उनकी गाली-गलौज का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद एसपी अभिषेक झा ने उन्हें तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

ये था मामला
दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के स्योहारा थाना का है। शनिवार शाम को स्योहारा इलाके में एक लूट की सूचना पत्रकारों को मिली। जिसे उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर दिया। इस पोस्ट से थानाध्यक्ष धीरज सिंह नाराज हो गए। उन्होंने घटना को झूठा बताया। इसके बाद रविवार की शाम को उन्होंने पत्रकारों को भद्दी-भद्दी गालियां दीं। जिसमें अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

गाली देने का ऑडियो हुआ वायरल
घटना का ऑडियो किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिससे मामला और बढ़ गया। ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक बिजनौर अभिषेक झा ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए, थाना प्रभारी स्योहारा धीरज सोलंकी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। मामले की विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं।

एक माह भी थाने का चार्ज नहीं चला पाए
स्योहारा थाना प्रभारी धीरज सिंह एक माह भी थाने का चार्ज नहीं चला पाए। उन्होंने 4 सितंबर को ही स्योहारा थाने का चार्ज संभाला था। आरोप है कि इस दौरान उनका रवैया आम लोगों के साथ ही पत्रकारों से काफी तीखा ही रहा। उन्होंने किसी भी घटना की कोई प्रेस वार्ता भी करना उचित नहीं समझा। आरोप है कि स्योहारा में चोरों द्वारा एक सुनार को चोरी का माल बेचे जाने के मामले को रफा दफा करने और एक लूट की घटना की जानकारी करने गए पत्रकारों के साथ थाना प्रभारी धीरज सिंह ने अशोभनीय टिप्पणी कर डाली। किसी ने इस बातचीत की ऑडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दी। 

Also Read

दिनदहाड़े लूट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, 3 लाख रुपये की नगदी बरामद

5 Oct 2024 02:48 PM

मुरादाबाद Moradabad News : दिनदहाड़े लूट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, 3 लाख रुपये की नगदी बरामद

मुरादाबाद में सदर कोतवाली इलाके में चड्ढा ग्रुप के कैश कलेक्शन कर्मी से लाखो की लूट करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने कैश के साथ दबोचा, एसपी सिटी ने खुलासा कर भेजा जेल और पढ़ें