advertisements
advertisements

Rampur News : पुलिस ने मारी बदमाश को गोली, लेकिन दो ने दिया चकमा, अब खाक छान रही...

पुलिस ने मारी बदमाश को गोली, लेकिन दो ने दिया चकमा, अब खाक छान रही...
UPT | एनकाउन्टर के बाद घटना स्थल पर पुलिस।

Apr 27, 2024 10:02

भोट थाना पुलिस और एसओजी टीम के साथ बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इसमें एक गोकश पुलिस की गोली से जख्मी हो गया। जबकि मौके का फायदा उठाकर उसके दो साथी मौके से फरार...

Apr 27, 2024 10:02

Rampur News : भोट थाना पुलिस और एसओजी टीम के साथ बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इसमें एक गोकश पुलिस की गोली से जख्मी हो गया। जबकि मौके का फायदा उठाकर उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है। 

ये है पूरा मामला
पुलिस को सूचना मिली कि कई मामलों में वांछित गोकश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस सूचना के बाद पुलिस ने चेकिंग शुरू की। कुछ ही देर में एक मोटर साइकिल पर तीन संदिग्ध आते दिखाई दिए। रुकने का इशारा करने पर वे पुलिस पर फायर कर भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें तौफीक नामक बदमाश पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया। जबकि मौके का फायदा उठाकर तौफीक के दो साथी फरार हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। 

फरार बदमाशों को तलाश रही पुलिस
पुलिस के मुताबिक, मौके से फरार बदमाशों में मुन्ना और इकबाल शामिल हैं। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक मोटर साइकिल, एक तमंचा और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पकड़ा गया बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है और इसकी कई मामलों में तलाश की जा रही थी। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Also Read

पेयजल परियोजनाओं की प्रगति की विस्तृत समीक्षा बैठक आयोजित हुई,  डीएम ने दिए ये निर्देश

8 May 2024 07:47 PM

रामपुर Rampur News :  पेयजल परियोजनाओं की प्रगति की विस्तृत समीक्षा बैठक आयोजित हुई, डीएम ने दिए ये निर्देश

जिलाधिकारी ने 15 जून तक ग्रामों पंचायतों में टूटी हुई सड़कों को प्रत्येक दशा में दुरुस्त कराने के लिए निर्देशित किया... और पढ़ें