यूपी @7 बजे : मऊ में सीएम योगी ने जनसभा के दौरान विपक्ष पर साधा निशाना, इसके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

मऊ में सीएम योगी ने जनसभा के दौरान विपक्ष पर साधा निशाना, इसके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें
UPT | UP Latest News

May 27, 2024 19:35

UP Latest News : मऊ में सीएम योगी ने जनसभा के दौरान विपक्ष पर साधा निशाना, बोले-इंडी गठबंधन लाना चाहता है तालिबानी कानून। कुशीनगर में गृह मंत्री ने जनसभा के दौरान मायावती और अखिलेश यादव से पूछा- आपके समय में चीनी मिलें क्यों बंद हुईं? मेरठ से बड़ी खबर सामने आई है, जहां मेरठ से सपा विधायक रफीक अंसारी को बाराबंकी से गिरफ्तार कर लिया गया। वह सौ वारंट के बाद भी कोर्ट नहीं गए, कई दिनों से अंडरग्राउंड थे। लखनऊ में गर्मी से लड़ाई को लेकर जानकीपुरम का अनूठा पावर हाउस नजर आया, जहां ट्रांसफॉर्मर की सेवा में बड़े-बड़े कूलर लगाए, इसके पीछे की वजह जानकर हैरान रह जाएंगे। नोएडा से बड़ी खबर सामने आई है, जहां पार्टनर की हत्या के आरोप में नोएडा पुलिस ने दिल्ली के IRS अफसर को गिरफ्तार किया है। मिर्जापुर में सपा प्रदेश अध्यक्ष श्याम पाल का दावा, यूपी में इंडिया गठबंधन जीतेगा 80 में से 80 सीट। उधर गाजीपुर मेंजनसभा में अखिलेश बोले- इस बार 400 पार वाले हार रहे, दिल्ली से आने वाले थर्रा रहे। वाराणसी में लोकसभा चुनाव को लेकर किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने कहा- जीत के बाद मोदी का तिलक करुंगी। इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें।

May 27, 2024 19:35

मऊ में सीएम योगी ने जनसभा के दौरान विपक्ष पर साधा निशाना
मऊ जिले की घोसी लोक सभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में पहुंचे सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि इनकी सोच नाकारात्मक है। समाजवादी के नाकारात्मक सोच को कामयाब नहीं होने देंगे। ये तालिबानी कानून लाना चाहते हैं। ये भारत के संविधान का अपमान है। इसे लागू नहीं होने देंगे। सीएम ने कहा, "माफिया मिट्टी में मिल गया है अब, माफिया कुछ नहीं बचा है अब यहां।"

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

गृह मंत्री ने मायावती और अखिलेश यादव से पूछा- आपके समय में चीनी मिलें क्यों बंद हुईं?
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने सोमवार को लोकसभा कुशीनगर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आज बहन मायावती और अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि कुशीनगर 'चीनी का कटोरा' नाम से प्रसिद्ध था, लेकिन आपके समय में 5-6 चीनी मिलें बंद हुईं। उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने यूपी में बंद पड़ी मिलों को शुरू कराया। हमारी सरकार के समय में 20 चीनी मिलों को फिर से चालू करने का काम किया गया है। 

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

मेरठ से सपा विधायक रफीक अंसारी गिरफ्तार,सौ वारंट के बाद भी कोर्ट नहीं गए
बाराबंकी से बड़ी खबर सामने आ रही है। मेरठ के सपा विधायक रफीक अंसारी को पुलिस ने लखनऊ से मेरठ लौटते वक्त गिरफ्तार कर लिया है। इलाहाबाद हाईकोर्ट से 100 बार गैर जमानती वारंट जारी होने पर पेश नहीं हुए थे। वो लगातार अंडरग्राउंड चल रहे थे। मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस विधायक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। 

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

पार्टनर की हत्या के आरोप में दिल्ली के IRS अफसर को किया गिरफ्तार
नोएडा पुलिस ने दिल्ली में तैनात एक IRS (Indian Revenue Service) अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार IRS पर अपनी पार्टनर की हत्या का आरोप लगा है। सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में भेल की डिप्टी मैनेजर एचआर का शव शनिवार को फंदे से लटका हुआ मिला। शव मिलने कि सूचना पर पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया।  जानकारी के अनुसार, डिप्टी मैनेजर एचआर और आईआरएस तीन साल से रिलेशनशिप में थे। 

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

सपा प्रदेश अध्यक्ष श्याम पाल का दावा, यूपी में इंडिया गठबंधन...
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनाने का बाद पहली बार श्याम पाल सिंह यादव ने मिर्जापुर में एक प्रेस वार्ता के दौरान दावा किया कि इंडिया गठबंधन उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और उसके गठबंधन एनडीए के लिए प्रदेश में कहीं जगह नहीं बचेगी। श्याम पाल ने कहा, "आप रिकॉर्ड कर लीजिए, 4 तारीख को इंडिया गठबंधन 80 की 80 सीटें जीत लेगा। जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी हरा देगी।" बता दें कि मिर्जापुर में यह उनका प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहला दौरा है।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

गाजीपुर में अखिलेश बोले- इस बार 400 पार वाले हार रहे, दिल्ली से आने वाले थर्रा रहे
गाजीपुर में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान में कहा कि इस बार 400 पार वाले 400 हारने जा रहे हैं और इंडिया गठबंधन की सरकार बनने वाली है। 'भीषण गर्मी भी में अपार भीड़ दिख रही है। यह उत्साह बता रहा है गाजीपुर में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अफजाल अंसारी जीत कर जा रहे हैं। ना केवल रिकॉर्ड मतों से जीत रहे हैं, गाजीपुर के लोगों के उत्साह के समाने दिल्ली से आने वाले थर्रा रहे हैं।"

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने कहा- जीत के बाद मोदी का तिलक करुंगी
धर्म और आध्यात्म की नगरी काशी के प्रसिद्ध अस्सी घाट पर सोमवार को किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने पीएम मोदी के विजय के लिए हवन पूजन किया। हिमांगी सखी ने देवताओं को प्रसन्न किया, जिससे प्रधानमंत्री मोदी के विजय में कोई भी रुकावट ना आए। इस बार 400 पार कर नरेंद्र मोदी मजबूत सरकार बनाएं। हिमांगी सखी ने कहा कि इस हवन का प्रसाद लेकर प्रधानमंत्री से मिलेंगी और उन्हें विजय तिलक लगाएंगी। महामंडलेश्वर किन्नर हिमांगी सखी ने कुछ दिन पहले पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात कही थी।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

Also Read

हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

7 Jul 2024 06:00 PM

लखनऊ यूपी@7 : हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को राहुल गांधी ने हाथरस भगदड़ कांड को लेकर चिट्ठी लिखी है। वहीं सरकार दूसरी तरफ रजिस्ट्री प्रक्रिया को सरल बनाने और पारदर्शिता लाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठा रही है। लेकिन बारिश के मौसम में लोगों को सर्तक रहने की जरूरत है क्यों... और पढ़ें