डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का दावा : फूलपुर सीट पर जीत दर्ज कर बीजेपी लगाएगी हैट्रिक, उपचुनाव में 9 सीटों पर जीत...

फूलपुर सीट पर जीत दर्ज कर बीजेपी लगाएगी हैट्रिक, उपचुनाव में 9 सीटों पर जीत...
UPT | डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Oct 25, 2024 23:43

भाजपा प्रत्याशी दीपक पटेल के नामांकन में शिरकत करने पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी गठबंधन के सभी नौ सीटों पर जीत दर्ज करने का दावा किया है।

Oct 25, 2024 23:43

Prayagraj News : भाजपा प्रत्याशी दीपक पटेल के नामांकन में शिरकत करने पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी गठबंधन के सभी नौ सीटों पर भारी अंतर से चुनाव जीतने का दावा किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना चाहते हुए कहा है कि सपा की साइकिल का प्रस्थान सफाई के लिए हो चुका है। उन्होंने कहा कि नव विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में 8 सीटों पर बीजेपी और एक सीट पर राष्ट्रीय लोकदल का प्रत्याशी चुनाव जीतेगा।

यह भी पढ़ें- फूलपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी ने किया नामांकन : यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य रहे मौजूद, दीपक पटेल को दी शुकामनाएं

'इंडिया गठबंधन का होगा सुपड़ा साफ'
लोकसभा चुनाव की तरह सपा और कांग्रेस के एक साथ चुनाव लड़ने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि इंडिया गठबंधन ने जनता को गुमराह किया जिसकी वजह से उन्हें सफलता मिली। लेकिन 9 सीटों पर उपचुनाव में चाहे कांग्रेस और सपा एक साथ लगे या अलग-अलग लड़े सुपड़ा साफ होगा और कमल खिलेगा। ‌ उन्होंने कहा है कि उप चुनाव के बाद 2027 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को प्रचंड जीत मिलेगी। उन्होंने दावा किया है कि फूलपुर विधानसभा सीट पर भी बीजेपी की हैट्रिक लगने जा रही है।



फूलपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी ने किया नामांकन
फूलपुर विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दीपक पटेल ने शुक्रवार को नामांकन के आखिरी दिन अपना पर्चा दाखिल किया। दीपक पटेल के नामांकन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री राकेश सचान और मंत्री दयाशंकर सिंह समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए। दीपक पटेल के नामांकन के बाद भाजपा ने शक्ति प्रदर्शन किया।

दीपक ने फूलपुर जनता की भावनाओं का किया सम्मान
नामांकन में उमड़ी भीड़ से उत्साहित बीजेपी प्रत्याशी दीपक पटेल ने कहा है कि यह फूलपुर की जनता का उत्साह है इसका मैं सम्मान करता हूं और यही उत्साह वोट में भी तब्दील होगा। उन्होंने फूलपुर सीट पर भारी मतों के अंतर से जीत का दावा किया है। दीपक पटेल ने कहा है कि भाजपा के मुकाबले कोई भी लड़ाई में नहीं है। उन्होंने कहा है कि इस सीट पर विकास और कानून व्यवस्था बड़ा मुद्दा है। केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार ने फूलपुर का विकास किया है। फूलपुर की जनता तीसरी बार बीजेपी की हैट्रिक लगाने के लिए तैयार बैठी है।

'जनता सपा और भाजपा कार्यकाल में अंतर समझती है'
दीपक पटेल ने कहा है कि जनता ने समाजवादी पार्टी का भी शासन देखा है। इसलिए लोग भाजपा शासनकाल में बड़ा फर्क महसूस कर रहे हैं। विपक्ष की ओर से बीजेपी पर सत्ता के दुरुपयोग और ध्रुवीकरण के लगाए जा रहे आरोपों पर दीपक पटेल ने पलटवार किया है। ‌उन्होंने कहा है कि बीजेपी ना ही कभी सत्ता का दुरुपयोग करती है और ना ही ध्रुवीकरण में विश्वास करती है। ‌उन्होंने कहा है कि क्योंकि विपक्ष पूरी तरह से हार रहा है। इसलिए विपक्ष की ओर से इस तरह का प्रोपेगेंडा फैलाने की कोशिश की जा रही है।

Also Read

श्रद्धालुओं और बेसहारों को मिलेगा सहारा, पूरे शहर में बनाए जाएंगे अस्थाई रैन बसेरा

25 Oct 2024 07:38 PM

प्रयागराज प्रयागराज महाकुंभ-2025 : श्रद्धालुओं और बेसहारों को मिलेगा सहारा, पूरे शहर में बनाए जाएंगे अस्थाई रैन बसेरा

श्रद्धालुओं को खुली छत के नीचे न सोना पड़े, इसके लिए पूरे प्रयागराज में रैन बसेरा स्थापित करने की योजना बनाई गई है। इसके लिए टेंडर प्रक्रिया भी चल रही है और मेला क्षेत्र सहित कुल 35 रैन बसेरा बनाए जाएंगे... और पढ़ें