advertisements
advertisements

Jaunpur News : परियोजनाओं की लेटलतीफी पर डीएम खफा, अफसरों को दिए ये निर्देश...

परियोजनाओं की लेटलतीफी पर डीएम खफा, अफसरों को दिए ये निर्देश...
UPT | विकास परियोजनाओं की समीक्षा बैठक करते जौनपुर के डीएम।

Jun 11, 2024 18:26

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड ने कलेक्ट्रेट सभागार में 50 लाख से ऊपर की लागत वाली परियोजनाओं की समीक्षा की। बैठक में यूपी सिडको द्वारा किये जा रहे कार्यों की समीक्षा करते हुए बदलापुर...

Jun 11, 2024 18:26

Jaunpur News : जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड ने कलेक्ट्रेट सभागार में 50 लाख से ऊपर की लागत वाली परियोजनाओं की समीक्षा की। बैठक में यूपी सिडको द्वारा किये जा रहे कार्यों की समीक्षा करते हुए बदलापुर में निर्माणाधीन बस स्टेशन को जुलाई 2024 तक पूर्ण करने के निर्देश दिये। 

परियोजनाओं की लेटलतीफी पर डीएम खफा
डीएम ने कहा कि कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास निमार्ण सम्बन्धी जो कार्य पूर्ण हो गए हैं, उसे हैण्डओवर कर दिया जाए। कार्यदायी संस्था यूपीपीसीएल को जिला शिक्षा और प्रशिक्षण केन्द्र के सुन्दरीकरण और निर्माण कार्य को 30 जून तक पूर्ण करने के निर्देश दिये। आईटीआई कालेज शाहगंज का कार्य नवम्बर 2023 तक पूर्ण कराना था। लेकिन, कार्य पूर्ण नहीं हो सका। इस पर जिस पर ठेकेदार पर की गयी कार्रवाई के सम्बन्ध में रिपोर्ट मांगी। 

स्वीमिंग पूल निर्माण का रिवाइज एस्टीमेट देने के निर्देश 
डीएम ने सिद्दीकपुर स्टेडियम में निर्माणाधीन स्वीमिंग पूल, सिंथेटिक रैम्प, सिंथेटिक रनिंग ट्रैक का रिवाइज एस्टीमेट देने के निर्देश दिये। उन्होंने कार्यदायी संस्थाओं को निर्देश दिए कि सभी निर्माणाधीन परियोजनाओं की फोटोग्राफ्स सहित पत्रावली तैयार करें। सेतु निगम के कार्यो की समीक्षा करते हुए डीएम ने निर्देश दिए कि कुत्तुपुर और जगदीशपुर के आगे वाली क्रासिंग के ओवरब्रिज का डीपीआर तैयार कर शासन को भेजा जाए। शकरमंडी से कुत्तुपुर मार्ग को 01 सप्ताह के भीतर ठीक कराने के निर्देश एक्सईएन जलनिगम सचिन सिंह को दिये।

भूमि विवाद निबटाने के निर्देश
जिलाधिकारी ने विभिन्न परियोजनाओं से सम्बन्धित जमीन विवाद की समीक्षा करते हुए कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों को निर्देश दिए कि व्यक्तिगत रुचि लेकर विवादों को समाप्त कराया जाए। जमीन की अनुपलब्धता के सन्दर्भ में आरईएस, जलनिगम, जलनिगम ग्रामीण, पीडब्ल्यूडी तथा सेतु निगम ने जिलाधिकारी को अवगत कराया। डीएम ने सम्बन्धित उपजिलाधिकारी को समस्या के निस्तारण कराने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि जमीन सम्बन्धी विवाद के कारण कार्य में रूकावट न आने पाये।

बैठक में ये भी रहे मौजूद
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी अरुण कुमार यादव, जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Also Read

विश्व रक्तदान दिवस पर सम्मानित किए जाएंगे डोनर, जानें पूरा शेड्यूल...

13 Jun 2024 06:00 PM

चंदौली Chandauli News : विश्व रक्तदान दिवस पर सम्मानित किए जाएंगे डोनर, जानें पूरा शेड्यूल...

बाबा कीनाराम स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय की ओर से जिला अस्पताल स्थित रक्त कोष में शुक्रवार को विश्व रक्तदाता दिवस पर शिविर व गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। और पढ़ें