Agra News : ताजनगरी की दो बेटियां राष्ट्रीय फलक पर चमकी, निर्णायक बनने का मिला शानदार मौका

UPT | आगरा की महिला हॉकी खिलाड़ी मधु

Jul 14, 2024 21:48

ताज नगरी की दो बेटियों को राष्ट्रीय फलक पर चमकने का मौका मिला है, यह दोनों हॉकी की सीनियर खिलाड़ी हैं। जिनका चयन रेफरी एवं टेक्निकल कमेटी में किया गया है...

Agra News : शहर को दो सीनियर महिला हॉकी खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभा दिखाने का मौका मिला है। शाहगंज स्थित जीएल पब्लिक स्कूल में कार्यरत मधु कुमारी को सब जूनियर राष्ट्रीय हॉकी प्रतियोगिता में अंपायर नियुक्त किया गया है। यह प्रतियोगिता 15 से 22 जुलाई तक झांसी में खेली जाएगी। 
टेक्निकल अधिकारी के रूप में कार्य करने का मिला अवसर इसके अलावा एकलव्य स्टेडियम की आशा कुमारी को भी झांसी में ही एक से आठ जुलाई तक संपन्न हुई द्वितीय हॉकी इंडिया जूनियर और सब जूनियर पुरुष एवं महिला नॉर्थ जोन चैंपियनशिप में टेक्निकल अधिकारी के रूप में कार्य करने का अवसर मिला। यह जानकारी आगरा हॉकी संघ के अध्यक्ष डॉ.कमल चौधरी और सचिव संजय गौतम ने दी। 
इन लोगों ने दी बधाई दोनों के चयन पर आगरा हॉकी संघ के उपाध्यक्ष संजय तिवारी, रीनेश मित्तल, टेक्निकल इंचार्ज डॉ. जयशंकर यादव, महिला सहसचिव मीनाक्षी पोपली और क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी सुनील चंद जोशी, उमेश अग्रवाल, ओलंपिक संघ के अध्यक्ष डॉ.हरि सिंह यादव, सचिव राहुल पालीवाल, जीएल पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ.अतुल कुलश्रेष्ठ, शाहिद अंसारी, प्रशांत शुक्ला, शाहिद अली, हिमांशु शर्मा, रिंकू चौधरी, आरती, पूजा, अमित और वीरेंद्र सिंह आदि ने बधाई दी।

Also Read