नाबालिग को भगा ले जाने का मामला : दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

UPT | मथुरा

Sep 20, 2024 01:30

थाना राया क्षेत्र के गांव में नाबालिग को विशेष समुदाय के युवक द्वारा भगाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ रहा है।

Mathura News : थाना राया क्षेत्र के गांव में नाबालिग को विशेष समुदाय के युवक द्वारा भगाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ रहा है। सहसंयोजक योगेश शर्मा अपने अन्य साथियों के साथ थाने पहुंचे और आरोपी को पकड़ने तथा किशोरी को बरामद करने की मांग की। पुलिस ने दो दिन का समय मांगा है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है।

मेडिकल के छात्र पर आरोप
बताया गया है कि आरोपी प्रवीण उर्फ बादल, जो मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है, ने मथुरा शहर के कोचिंग सेंटर जाते समय किशोरी का अपहरण कर लिया। जब किशोरी 17 सितंबर को घर नहीं पहुंची, तो परिवार के लोगों को चिंता सताने लगी। समाज में बदनामी के डर से उन्होंने आसपास के रिश्तेदारों के यहां भी तलाश की। उसी दिन से आरोपी प्रवीण भी घर से फरार है। मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रामीणों में रोष व्याप्त है और वे एकजुट होकर थाने पहुंचे हैं।

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश
विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में इस घटना को लेकर आक्रोश बढ़ रहा है। गांव-गांव में संगठन इस मामले को लेकर रणनीति बना रहा है। सहसंयोजक योगेश शर्मा ने कहा कि अगर पुलिस आरोपी को जल्द नहीं पकड़ पाई, तो वे सड़कों पर उतरेंगे।

Also Read