Agra News : जिम संचालक का अपहरण कर दबंगों ने नाम करा ली करोड़ों की जमीन, पीड़ित बोला करंट लगाकर दी थर्ड डिग्री

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Feb 03, 2024 18:31

आगरा में एक जिम संचालक ने अपहरण और करोड़ों की जमीन हड़पने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिम संचालक ने दबंगों के चंगुल से छूटने के बाद न्यू आगरा थाना पहुंचकर आपबीती सुनाई। पुलिस ने 30 लोगों के ख़िलाफ मुक़दमा दर्ज किया।

Short Highlights
  • पीड़ित के कहने पर न्यू आगरा पुलिस ने वारदात स्थल के सीसीटीवी चेक किए थे, जिससे घटना की पुष्टि हुई है
  • मुकदमे में आरोपी युवा अधिवक्ता संघ के संरक्षक सुनील शर्मा का कहना है कि सभी आरोप निराधार हैं

 

Agra News : आगरा में दबंगों ने एक जिम संचालक का अपहरण कर करोड़ों की जमीन अपने नाम करा ली। पीड़ित ने थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी साक्ष्य के आधार पर कुछ नामजद और अज्ञातों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

जिम संचालक की आपबीती 
आगरा में करोड़ों की जमीन कब्जाने के लिए दबंगों ने जिम संचालक का अपहरण कर लिया। पीड़ित जिम संचालक ने दबंगों के चंगुल से छूटने के बाद न्यू आगरा थाना पहुंचकर आपबीती सुनाई। पीड़ित जिम संचालक मनोज शर्मा निवासी अमर वाटिका, के के नगर, सिकंदरा ने बताया कि बीते 31 जनवरी को काम से दीवानी गए थे। वहां युवा अधिवक्ता संघ के संरक्षक सुनील शर्मा, अध्यक्ष नितिन वर्मा ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की। अगवा कर लॉयर्स कॉलोनी स्थित एक तीन मंजिला फ्लैट में ले गए। फ्लैट में उमेश जोशी ने कनपटी पर रिवॉल्वर तान दी। गले में बिजली का तार लपेटकर करंट के झटके दिए। थोड़ी देर बाद मौके पर दस्तावेज लेखक राम उपाध्याय और उनका बेटा भी पहुंच गए। एक लिखित स्टांप पर हस्ताक्षर करने के लिए मुझे मजबूर किया। उस स्टांप पर लिखित विक्रेता पक्ष के स्थान पर मुझसे हस्ताक्षर कराकर बीच सड़क पर मुझे छोड़ दिया गया। मुझे सुबह 10 बजे करीब से दोपहर 3 बजे तक अगवा कर फ्लैट में रखा गया। थाना पहुंचकर पुलिस को दबंगों द्वारा अपहरण कर जबरन बेशकीमती जमीन अपने नाम कराने की जानकारी दी। भावना स्टेट के पास 1107 वर्ग गज जमीन दबंगों ने डरा-धमकाकर अपने नाम करा ली है। 

आरोपी पक्ष ने आरोपों को बताया निराधार
वहीं मुकदमे में आरोपी युवा अधिवक्ता संघ के संरक्षक सुनील शर्मा का कहना है कि जिम संचालक द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं, पुलिस ने एक पक्षीय कार्रवाई की है। जिससे अधिवक्ता समाज में आक्रोश व्याप्त है। उच्च अधिकारियों से वरिष्ठ अधिवक्ता मुलाकात कर जल्द अपनी बात रखेंगे।

पुलिस कर रही कार्रवाई 
इस मामले को लेकर डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि घटना बीते 31 जनवरी की है। पीड़ित के कहने पर न्यू आगरा पुलिस ने वारदात स्थल के सीसीटीवी भी चेक किए थे। जिससे घटना की पुष्टि हुई है। एक जनवरी को आरोपी अधिवक्ता सुनील शर्मा, उमेश शर्मा, नितिन वर्मा, कातिब, राम उपाध्याय और उसके बेटे सहित 20 से 25 अज्ञात के विरुद्ध धारा 147, 323, 365, 506, 386, 467, 468, 471 सहित 120-B में मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Also Read