T20 World Cup : फिरोजाबाद में हिंदू-मुस्लिमों ने मिलकर जश्न मनाया, क्रिकेट प्रेमियों ने फोड़े पटाखे

UPT | भारतीय टीम के टी-20 विश्व कप जीतने पर क्रिकेट प्रेमियों ने पटाखे फोड़े

Jun 30, 2024 14:32

भारतीय टीम के टी20 विश्व कप जीतने पर फिरोजाद में क्रिकेट प्रशंसकों ने पटाखे फोड़े। सड़कों पर लोगों का उत्साह साफ नजर आया। क्रिकेट प्रेमियों ने कहा कि यह भारत के 140 करोड़ लोगों की जीत है।

Firozabad News : भारतीय टीम के टी-20 विश्व कप जीतने पर फिरोजाबाद की सड़कों पर क्रिकेट प्रेमियों ने पटाखे फोड़े और भारत माता की जय के जयकारे  भी लगाए। इस मौके पर लोगों के चेहरों पर खुशी साफ नजर आई। सड़कों पर लोगों का उत्साह साफ नजर आया। क्रिकेट प्रेमियों ने कहा कि यह भारत के 140 करोड़ लोगों की जीत है।

17 साल बाद वर्ड कप जीता
टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर टी-20 वर्ल्ड कप जीत लिया है। फिरोजाबाद शहर में हिंदू और मुस्लिम भाइयों ने मिलकर आतिशबाजी कर जश्न मनाया और भारत माता की जय के नारे लगाकर टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत का जश्न मनाया। एक क्रिकेट प्रेमी का कहना था कि टीम इंडिया ने 17 साल बाद वर्ड कप जीता है, भारतीय टीम विश्व  विजेता टीम बन गयीं है। 

टीम इंडिया पर गर्व  
टीम इंडिया की जीत के जश्न में लोग धूम मचाते नाचते दिखाई दे रहे थे। इस अवसर पर क्रिकेट प्रेमियों का कहना था कि जिस तरह भारतीय टीम ने अच्छी बल्लेबाजी कर एक अच्छे रनों का लक्ष्य रखा जिसके बाद टीम के बॉलरों ने फिल्डिंग और बोलिंग कर साउथ अफ्रीका को धूल चटा दी जिससे हमें पूरी भारतीय टीम पर गर्व है।

Also Read