फिरोजाबाद में रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल : डीएम ने तुरंत लिया संज्ञान, हैरान कर देगा पूरा मामला

UPT | फिरोजाबाद में युवक से रिश्वत लेता लेखपाल

Sep 22, 2024 19:25

फिरोजाबाद में बीच सड़क पर रिश्वत लेते हुए लेखपाल का वीडियो सामने आया है। ये रिश्वत लेखपाल ने मृतक आश्रित के नाम पर जमीन कराने के एवज में ली थी...

Firozabad News : फिरोजाबाद में बीच सड़क पर रिश्वत लेते हुए लेखपाल का वीडियो सामने आया है। ये रिश्वत लेखपाल ने मृतक आश्रित के नाम पर जमीन कराने के एवज में ली थी। वीडियो वायरल होने के बाद लेखपाल को निलंबित कर दिया गया है। फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में मृतक आश्रित के नाम जमीन कराने के लिए शिकोहाबाद तहसील में तैनात एक लेखपाल का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तहसील प्रशासन ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी लेखपाल को तहसीलदार की रिपोर्ट के आधार पर निलंबित कर दिया। 

मृतक आश्रित के नाम जमीन कराने के बदले में लेखपाल ने ली रिश्वत
हाथवंत ब्लॉक के सांती गांव में एक मृतक आश्रित के नाम जमीन कराने के बदले में लेखपाल नरेंद्र कुमार का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो पुराना बताया जा रहा है। तहसील प्रशासन ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है। एसडीएम विकल्प के आदेश पर तहसीलदार ने इस वीडियो की जांच रिपोर्ट तैयार कर एसडीएम को प्रेषित की है। जिसके आधार पर एसडीएम ने आरोपी लेखपाल को निलंबित कर दिया है।
 
दो हजार रुपये ली थी रिश्वत
एसडीएम विकल्प ने बताया कि लेखपाल का दो हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसकी जांच तहसीलदार को सौंपी गई थी। तहसीलदार की जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोपी लेखपाल को निलंबित कर दिया गया है।

Also Read