शिक्षिका हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा : उधार में लिए 50 लाख रुपये न देने पड़े इसलिए सहेली ने करा दी थी महिला की हत्या

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Sep 01, 2024 20:58

महिला टीचर कमलेश यादव से उसकी सहेली ने 50 लाख रुपये उधार लिए थे, उन्हें वापस मांगने पर हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने सहेली...

Firozabad News : फिरोजाबाद जिले में 26 अगस्त को हुई महिला सरकारी टीचर की हत्या का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया है, टीचर की हत्या उसकी सहेली ने अपने बिजनेस पार्टनर और भाड़े के हत्यारों से करायी थी।



पुलिस के मुताबिक, महिला टीचर कमलेश यादव से उसकी सहेली ने 50 लाख रुपये उधार लिए थे, उन्हें वापस मांगने पर हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने सहेली के बिजनेस पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी भी बरामद कर ली है, पुलिस मुख्य आरोपी सहेली और भाड़े के हत्यारों की तलाश कर रही है।

गला घोंटकर की गयी थी महिला की हत्या
एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि 26 अगस्त को नसीरपुर इलाके के पुनच्छा गांव के जंगल में एक महिला का शव बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आयी कि महिला की हत्या गला घोंटकर की गयी थी। रात में महिला की शिनाख्त कमलेश यादव निवासी मोहल्ला जोशियान थाना दक्षिण के रूप में हुई, जो कि सरकारी स्कूल में टीचर थीं। वह पेमेश्वर गेट स्थित सरकारी स्कूल में तैनात थीं। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सीसीटीवी के आधार पर लाल रंग की गाड़ी को ट्रेस किया गया, जिससे शव फेंका गया था।

कमलेश से 50 लाख रुपये ले लिए थे उधार
एसपी ग्रामीण ने बताया कि गाड़ी से मिले नंबर के आधार पर एक शख्स को हिरासत में लिया गया। उसका नाम बिल्लू उर्फ सागर निवासी नगला गोकुल थाना बसई मोहम्मदपुर है। बिल्लू ने पुलिस को बताया कि आसफाबाद रसूलपुर निवासी महिला सीमा, कमलेश की सहेली थी व आंगनबाड़ी के साथ-साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करती है। उसने कमलेश से 50 लाख रुपये उधार ले लिए थे। बिल्लू बाइक मैकेनिक के साथ-साथ सीमा के साथ भी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है।

Also Read