Firozabad News : पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री ने कैंप कार्यालय में आयोजित चौपाल में सुनी जन समस्याएं, दिए निर्देश

UPT | मंत्री ने सुनी जन समस्याएं

Sep 15, 2024 21:44

फिरोजाबाद में पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने आज अपनी जनसुनवाई के दौरान जनता की समस्याओं को सुना...

Firozabad News : फिरोजाबाद में पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने आज अपनी जनसुनवाई के दौरान जनता की समस्याओं को सुना, साथ ही कुछ समस्याओं का मौके पर निस्तारण किया।



इस जनसुनवाई के दौरान उनके समक्ष आई शिकायतों मे पेंशन, राजस्व तथा कानून से जुड़े मुद्दे प्रमुखता से रहे। मंत्री ने सभी समस्याओं को पूरी गंभीरता के साथ सुना और वहां उपस्थित पुलिस क्षेत्राधिकारी, तहसीलदार इत्यादि से जनता की समस्याओं को शीघ्रता से दूर करने की बात कही।

समस्याओं का समाधान अवश्य हो
 पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने अपने कैंप कार्यालय सिरसागंज में लोगों के बीच उपस्थित रहकर उनकी समस्याएं सुनी। नागरिकों ने भी अपने जनप्रतिनिधि से अपनी समस्याएं बताई और कुछ ने उनका समाधान भी पाया। जबकि कुछ नागरिकों को मंत्री ने स्वयं संबंधित अधिकारियों से बात कर समस्याओं को शीघ्र अति शीघ्र दूर करने की बात कही। उन्होंने कहा कि अगली चौपाल तक नागरिकों की इन समस्याओं का समाधान अवश्य हो जाए, कानून मामलों का निस्तारण संबंधित थानाध्यक्ष करेंगे और जहां राजस्व संबंधी मामला हो, उसका निस्तारण उप जिलाधिकारी और तहसीलदार शीघ्रता से करेंगे।

मंत्री की चौपाल के दौरान  पीड़ितों  को अपनी समस्या का निदान पाने पर चेहरे पर मुस्कान नजर आई। इस अवसर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सिरसागंज, तहसीलदार आदि अधिकारी उपस्थित रहे।

Also Read