Firozabad News : राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्य में वालीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन, गिरधारी इंटर कॉलेज की टीम ने दर्ज की जीत

UPT | वालीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

Aug 29, 2024 23:53

राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्य में अभाविप की सिरसागंज इकाई ने नगर के गिरधारी इंटर कॉलेज में वालीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन कराया...

Firozabad News : फिरोजाबाद जनपद के गिरधारी इंटर कॉलेज के पीटीआई प्रेमसिंह ने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर मैच का प्रारम्भ किया l ब्राइट स्कॉलर अकादमी और गिरधारी इंटर कॉलेज की टीमों के बीच मैच का आरंभ हुआ। धमाकेदार मैच के बीच गिरधारी इंटर कॉलेज की टीम ने विजय प्राप्त की।



 गिरधारी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य विशाल गंगवार, विभाग सह प्रमुख डॉ नितिन मिश्र, नगर अध्यक्ष सतवीर सिंह, नगर उपाध्यक्ष दीपक गुप्ता, संतोष पाल और प्रांत खेलो भारत सह संयोजक हरिओम शुक्ला ने विजयी टीम को ट्रॉफी प्रदान करते हुए दूसरी टीम के प्रयासों की सराहना भी की। 

गिरधारी इंटर कॉलेज में वालीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन
खेलो भारत आयाम  के अंतर्गत होने वाली इस प्रतियोगिता में तहसील संयोजक हर्ष मिश्रा, नगर मंत्री बाल किशन, राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्य में अभाविप की सिरसागंज इकाई ने नगर के गिरधारी इंटर कॉलेज में बॉलीबॉल  प्रतियोगिता का आयोजन कराया। गिरधारी इंटर कॉलेज के पीटीआई प्रेमसिंह ने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर मैच का प्रारम्भ किया l ब्राइट स्कॉलर अकादमी और गिरधारी इंटर कॉलेज की टीमों के बीच मैच का आरंभ हुआ। धमाकेदार मैच के बीच गिरधारी इंटर कॉलेज की टीम ने विजय प्राप्त की। 

ये लोग रहे मौजूद
गिरधारी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य विशाल गंगवार, विभाग सह प्रमुख डॉ नितिन मिश्र, नगर अध्यक्ष सतवीर सिंह, नगर उपाध्यक्ष दीपक गुप्ता, संतोष पाल और प्रांत खेलो भारत सह संयोजक हरिओम शुक्ला ने  विजयी टीम को ट्रॉफी प्रदान करते हुए दूसरी टीम के प्रयासों की सराहना भी की। खेलो भारत आयाम  के अंतर्गत होने वाली इस प्रतियोगिता में तहसील संयोजक हर्ष मिश्रा, नगर मंत्री बाल किशन और अंशुल यादव, धेराज राजपूत, जोशन यादव, रोशन आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Also Read