Firozabad News : गैंगस्टर के आरोपी की 52 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क, एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में की गई कार्रवाई

UPT | एसडीएम और सीओ

Aug 22, 2024 20:58

फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद क्षेत्र में पुलिस ने गैंगस्टर के एक आरोपी की चल और अचल संपत्ति को कुर्क कर दिया है। एसडीएम और सीओ की उपस्थिति में यह कार्रवाई की गई।

Firozabad News : फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद क्षेत्र में पुलिस ने गैंगस्टर के एक आरोपी की चल और अचल संपत्ति को कुर्क कर दिया है। एसडीएम और सीओ की उपस्थिति में यह कार्रवाई की गई। पुलिस ने आरोपी की कुल 52 लाख 2 हजार रुपये की संपत्ति पर जब्तीकरण की प्रक्रिया पूरी की और अपने बोर्ड लगाए।

अवैध संपत्ति को किया जब्त
एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने जानकारी दी कि यह संपत्ति आपराधिक गतिविधियों और समाजविरोधी कार्यों से कमाई गई थी। गैंगस्टर एक्ट के तहत आरोपी मनोज कुमार के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पुलिस ने उसके खिलाफ 14(1) की कार्रवाई करते हुए उसकी अवैध संपत्ति को जब्त किया है। जसराना के मोहिनीपुर गांव के निवासी मनोज कुमार की संपत्ति पर कार्रवाई उप जिलाधिकारी विकल्प और क्षेत्राधिकारी प्रवीण कुमार तिवारी की निगरानी में की गई। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने पुलिस और राजस्व टीम के साथ मिलकर जब्तीकरण की कार्रवाई को अंजाम दिया।



जब्त की गई संपत्ति में शामिल हैं
मौजा चितावली के गाटा संख्या 24 में 077.13 वर्ग मीटर का एक प्लॉट जिसकी कीमत 13.50 लाख रुपये है, एक वाहन जिसकी कीमत 14.52 लाख रुपये, और एक अन्य वाहन जिसकी कीमत 24 लाख रुपये है। कुल मिलाकर जब्त की गई संपत्ति की कीमत 52 लाख 2 हजार रुपये है।

Also Read