Firozabad News : नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी गोली लगी, घटना के 48 घंटे में ही सिखाया सबक

UPT | मुठभेड़ में जख्मी बदमाश को ले जाती पुलिस।

Oct 07, 2024 09:37

शिकोहाबाद पुलिस ने थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में शुक्रवार की शाम एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को उबटी गांव के पास हुई मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से आरोपी के घायल हो...

Firozabad News : शिकोहाबाद पुलिस ने थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में शुक्रवार की शाम एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को उबटी गांव के पास हुई मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से आरोपी के घायल हो गया। सूचना पर एसपी ग्रामीण और सीओ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया।
 
ऐसे हुई मुठभेड़
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मोहल्ले में मासूम बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी घटना को अंजाम देकर डाहिनी उबटी गांव के आसपास खड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पकड़ने का प्रयास करने पर आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसमें पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए। पुलिस ने जबाबी कार्रवाई की। इसमें पैर में गोली लगने से आरोपी घायल।

मौके पर पहुंचे आला अफसर
मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया, सीओ प्रवीन कुमार तिवारी, प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार देकर मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया गया। पकड़ा गया आरोपी 22 साल का दीपक उर्फ मुल्ला है।

क्या कहती है पुलिस
एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी घटना को अंजाम देकर कहीं छिपा हुआ है। पुलिस जब आरोपी को पकड़ने के लिए गई तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी है। उसे शिकोहाबाद जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है। आरोपी का बच्ची से कोई रिश्ता नहीं है। वह गांव में रहता था। मासूम के घर आना जाना था। पुलिस ने अज्ञात बदमाश को सीसीटीवी कैमरे की मदद से 48 घण्टे में गिरफ्तार कर लिया।

Also Read