Firozabad News : ऑटो चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, कीमती जेवर रखा बैग लौटाया...

UPT | ऑटो चालक ने जेवर से भरा बैग लौटाया।

Aug 22, 2024 14:05

फिरोजाबाद में एक ऑटो चालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। जिसकी चर्चा पुलिस से लेकर आम लोगों में भी हो रही है। बैग वापस पाकर समान मालिक यात्री की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसने...

Firozabad News : फिरोजाबाद में एक ऑटो चालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। जिसकी चर्चा पुलिस से लेकर आम लोगों में भी हो रही है। बैग वापस पाकर समान मालिक यात्री की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसने ऑटो चालक को शुक्रिया कहा। 

ऑटो में भूल गए थे आभूषण रखा बैग
टूडला से फिरोजाबाद ट्रेन से अपने बहनोई जावेद के घर आए उनके युवक का बैग उस ऑटो में छूट गया, जिससे वह अपने बहनोई के यहां आए थे। कीमती आभूषण वाले बैग को ऑटो में छोड़कर उतर गए। ऑटो मालिक अंकित ऑटो लेकर जब तीन घंटे बाद अपने घर पहुंचा तो उसने ऑटो में रखा बैग देखा। उसने तत्काल उसे लौटने के लिए थाने पहुंच? गया। 

ईमानदारी की कायल हुई पुलिस
ऑटो चालक अंकित बैग लेकर थाना दक्षिण क्षेत्र के जैन मन्दिर चौराहे पर जैसे ही पुलिस चौकी पहुंचा, वहां जावेद नामक व्यक्ति अपने साले के साथ वहां पहले से ही मौजूद था। ऑटो चालक ने आभूषण वाला बैग उसके मालिक को सौंप दिया। बैग खोला तो उसमें रखे सारे आभूषण सुरक्षित मिले। उसके बाद ऑटो चालक अंकित की ईमानदारी की लोगों ने सराहना की।

Also Read