Firozabad News : तीन वाहनों की भिड़ंत में एक की मौत, सात लोग घायल, जानें कैसे हुआ हादसा

UPT | घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

Oct 08, 2024 21:08

फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद क्षेत्र में नेशनल हाईवे-2 पर मंगलवार दोपहर को एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें तीन वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई।

Firozabad News : फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद क्षेत्र में नेशनल हाईवे-2 पर मंगलवार दोपहर को एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें तीन वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना तब हुई जब एक तेज गति से आ रही कार ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर पीछे आ रही डीसीएम में घुस गया। 

कैसे हुआ हादसा?
शिकोहाबाद के मुहल्ला कटरा मीरा के निवासी शमशाद (38) पुत्र शहजाद, जो ऑटो चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करते थे, मंगलवार सुबह फ़िरोज़ाबाद से सवारियां लेकर लौट रहे थे। ऑटो में कुल 15 सवारियां थीं। जब ऑटो मक्खनपुर और शिकोहाबाद थाना क्षेत्र की सीमा पर पहुंचा, तभी तेज गति से आ रही एक कार ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से ऑटो अनियंत्रित हो गया और पीछे से आ रही डीसीएम में जा घुसा। हादसे के बाद ऑटो में बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई और सड़क पर खून बहने लगा।



स्थानीय लोग और पुलिस की मदद
हादसे की सूचना मिलते ही हाईवे पर स्थानीय लोग और राहगीर तुरंत मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को फौरन एंबुलेंस के जरिए संयुक्त चिकित्सालय भेजा, जहां डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार शुरू किया। लेकिन ऑटो चालक शमशाद की गंभीर चोटों के चलते डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके निधन की खबर से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

घायलों की स्थिति
इस हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनमें रामहेत (30) पुत्र वीर सिंह निवासी ग्यावरी खैरगढ़, गीतादेवी (55) पत्नी सुभाष चंद्र निवासी न्यू रामगढ़, उनकी पौत्री गुंजन (12), वीरेंद्र पाल (59) पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी आनंद नगर अरांव रोड सिरसागंज, लवकुश (15) पुत्र सियाराम निवासी सावरी थाना रसूलपुर और एक अज्ञात व्यक्ति शामिल हैं, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए फिरोज़ाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

पुलिस की कार्रवाई
हादसे के बाद एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने जानकारी दी कि दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और सात लोग घायल हैं। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read