Firozabad News : जब दोनों ओर से चलीं गोलियां, तीन बदमाश जख्मी, दो ने पुलिस को चकमा दिया...

UPT | मुठभेड़ की जानकारी देते एसपी सिटी रवि शंकर।

Sep 09, 2024 09:54

फिरोजाबाद के थाना रजावली क्षेत्र में पुलिस और एसओजी टीम की कार सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इसमें दोनों ओर से कई राउन्ड गोलियां चलीं। आखिर, पुलिस की गोली से तीन बदमाश जख्मी हो गए। पुलिस...

Firozabad News : फिरोजाबाद के थाना रजावली क्षेत्र में पुलिस और एसओजी टीम की कार सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इसमें दोनों ओर से कई राउन्ड गोलियां चलीं। आखिर, पुलिस की गोली से तीन बदमाश जख्मी हो गए। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ के दौरान कार सवार दो शातिर बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। सभी बदमाश पंखिया गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं। ये रजावली थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।

ऐसे हुई मुठभेड़
मुखबिर की सूचना पर थाना रजावली और एसओजी टीम ने सर्विलांस की मदद से कार सवार पांच शातिर चोरों की घेराबंदी की और मुठभेड़ के बाद तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से तीन तमंचा, कारतूस, पिलास, पेचकस सहित अन्य चोरी करने के समान और एक बगैर नम्बर की कार बरामद हुई है।

क्या कहती है पुलिस
घटना स्थल पर पहुंचे एसपी सिटी रवि शंकर ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना रजावली पुलिस और एसओजी टीम की बदमाशों से मुठभेड़ हुई। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जबाबी कार्रवाई में तीन बदमाशों के पैर में गोली लग गयी। वहीं, दो अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। घायल तीनों बदमाशों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Also Read