Firozabad News : पुलिस ने लुटेरा गैंग के दो बदमाशों को गोली मारी, पढ़िये मुठभेड़ की गजब कहानी...

UPT | मुठभेड़ के बाद अस्पताल में भर्ती बदमाशों से मिलने जाते पुलिस अधिकारी।

Oct 04, 2024 10:21

फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब चेकिंग के दौरान मांडई के पास लुटेरा गैंग के बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाशों...

Firozabad News : फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब चेकिंग के दौरान मांडई के पास लुटेरा गैंग के बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाशों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि पिछले दिनों से लुटेरा गैंग का आतंक फिरोजाबाद जनपद में देखने को मिल रहा था। इस गैंग ने कुछ दिन पहले ही नगर में लूट की वारदात की थी। तभी से पुलिस और एसओजी की टीम लुटेरा गैंग के पीछे पड़ी थी। शुक्रवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि गैंग के बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने वाले हैं। सूचना पर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार व एसओजी पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। तभी एक संदिग्ध  मोटर साइकिल आती दिखाई दी। जब पुलिस ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश पैर में गोली लगने से जख्मी हो गए। 

क्या कहती है पुलिस
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पुलिस से मुठभेड़ के बाद बदमाशों के कब्जे से मोटर साइकिल, कुछ नगदी, पीली धातु की चेन, अवैध असलहा और कारतूस बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया पकड़े गए आरोपियों के नाम रमाकांत यादव और फैजान है। पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।  

Also Read