मैनपुरी में भीषण हादसा : साइकिल सवारों को ट्रक ने रौंदा, सड़क पर बिखरे शव

UPT | हादसे के बाद घटना स्थल पर ग्रामीण और पुलिस पहुंची

Oct 12, 2024 12:18

मैनपुरी के बेवर थाना क्षेत्र में शनिवार को हुई भयानक हादसे में अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए...

Mainpuri News : मैनपुरी के बेवर थाना क्षेत्र में शनिवार को हुए भयानक हादसे में अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि हाईवे पर शव  बिखर गए। स्थानीय लोगों ले पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

घर का सामान लेने जा रहे थे मृतक
बेवर के खाकेताल निवासी सिंहलाल सिंह शाक्य, खेम करन सिंह और विनोद कुमार सिंह शनिवार सुबह साइकिल से घर का सामान लेने के लिए जा रहे थे। विद्या कोल्ड स्टोर के सामने तीनों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया हादसा इतना भीषण था कि तीनों की साइकिल चकनाचूर हो गईं और शव हाईवे पर बिखर गए। हादसे की जानकारी मिलने पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। तीनों की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। 



वाहन का पता लगाने में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि विद्या कोल्ड स्टोर के सामने तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी । इसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वाहन का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

ग्रामीणों ने  किया हाईवे जाम
तीन लोगों के अज्ञान वाहन के रौंदने से तीन लोगों की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और हाईवे को जाम कर दिया। इससे हाईवे पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। लोगों ने कहा कि आए दिन हाईवे पर हादसे होते हैं, लेकिन लोगों की सुरक्षा को लेकर कोई कदम नहीं उठाए जाते हैं। इस दौरान लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की। पुलिस ने मुश्किल से लोगों को समझा कर हाईवे खुलवाया। 

Also Read