बेटा बना जल्लाद : जिस मां ने जन्म दिया उसी की ली जान, हत्या की वजह जानकर दंग रह गए लोग

UPT | भाेगांव में बेटे ने की मां की हत्या

Oct 10, 2024 17:18

मैनपुरी के भोगांव में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद युवक मां के शव के पास बैठकर खूब रोया

Mainpuri News : मैनपुरी के भोगांव में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने मां की निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद युवक मां के शव के पास बैठकर खूब रोया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।  
 
ईंट से सिर पर किया वार

भोगांव थाना क्षेत्र के जगतनगर निवासी शकुंतला देवी उर्फ सगुना की दोपहर के समय बड़े बेटे विजय उर्फ बबलू ने हत्या कर दी। आरोपी बेटे ने ईंट से मां का सिर पर वार किया। मां की हत्या करने के बाद लाश के पास बैठ गया और गलती पर पछताते हुए खूब रोया। परिवार के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।


 
पैसा न देने पर की थी मां की हत्या
परिजनों ने पुलिस को बताया कि सगुना ने जीटी रोड स्थित ईदगाह के सामने एक मकान 10  लाख 20 हजार रुपये में बेचा था। बबलू उसकी रकम लेना चाहता था। सगुना ने रकम नहीं दी, तो वो गुस्से से आग बबूला हो गया और दोपहर एक बजे घर में बैठी मां की हत्या कर दी। परिजनों ने बताया कि मां ने जिस मकान को बेचा था, उसकी रकम का बंटवारा हो चुका था। इसके बाद वो कुछ और रुपये मांग रहा था। मां ने पैसे देने मना कर दिया तो उसने गुस्से में वारदात को अंजाम दिया। 

Also Read