Mathura News : नशे के लिए बेटे ने मां-बाप पर ताना तमंचा, फिर युवक की पत्नी ने उठाया ये कदम... 

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी युवक।

Oct 12, 2024 14:57

वर्षों से कहावत चली आ रही है कि पूत कपूत क्यों धन संचय, पूत सपूत तो क्यों धन संचय। बिल्कुल ऐसा ही एक मामला कलियुगी बेटे का सामने आया है।मां-बाप ने नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने उन पर तमंचा तान दिया। पति...

Mathura News : वर्षों से कहावत चली आ रही है कि पूत कपूत क्यों धन संचय, पूत सपूत तो क्यों धन संचय। बिल्कुल ऐसा ही एक मामला कलियुगी बेटे का सामने आया है।मां-बाप ने नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने उन पर तमंचा तान दिया। पति की इस हरक़त को देख पत्नी ने सास ससुर को बचाने का प्रयास किया तो उसे भी नहीं छोड़ा। तमंचा का भय दिखाकर तीनों के साथ मारपीट की। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तमंचा बरामद किया है। कलियुगी बेटे की इस हरकत से हर कोई हैरान है।

क्या है पूरा मामला
युवक की पत्नी राधिका ने बताया कि रात को उसका पति ओमवीर सिंह नशे की हालत में घर में आया। घर में आने के बाद उसने और नशा करने के लिए रुपये मांगे। जब सास ससुर ने मना किया तो उनके ऊपर तमंचा तान दिया। जब उसने बचाने का प्रयास किया तो उसके ऊपर भी तमंचा तान गोली मारने की धमकी दी। गोली मारने की धमकी देते हुए तीनों के साथ मारपीट की। शोर सुनकर पड़ोसी आए और उन्होंने बचाया। पीड़िता राधिका ने बताया कि उसका पति आएदिन नशे की हालत में घर आता है और मारपीट करता है। कई बार उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसमें सुधार नहीं आया। 

पत्नी ने दर्ज कराई रिपोर्ट
मां बाप ने जब ओमवीर को पैसे देने से मना किया तो वह गोली मारने पर आमादा हो गया। यदि सास,ससुर और वह शोर नहीं मचाते तो वह गोली मार देता। उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची ने आरोपी को तमंचा सहित गिरफ्तार किया है। रिफाइनरी थाना प्रभारी निरीक्षक सोनू कुमार ने बताया कि गांव बाद निवासी राधिका ने अपने पति के खिलाफ तमंचा दिखाकर मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

Also Read