रामगोपाल यादव का भाजपा पर हमला : मैनपुरी में 10 सीटों पर जीत का किया दावा

UPT | रामगोपाल यादव का भाजपा पर हमला

Oct 07, 2024 19:39

मैनपुरी के करहल में दिवाकर समाज के सम्मेलन में राज्यसभा सदस्य प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा बेरोजगारी...

Mainpuri News : मैनपुरी के करहल में दिवाकर समाज के सम्मेलन में राज्यसभा सदस्य प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार के मामलों में पूरी तरह विफल हो चुकी है और देश में समस्याएं उत्पन्न कर रही है।

मूल मुद्दो से जनता का ध्यान भटका रही भाजपा
समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित इस सम्मेलन में प्रोफेसर यादव ने कहा कि भाजपा की नीतियां जनहित में नहीं हैं। इससे आम जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि भाजपा आरक्षण को खत्म करने की कोशिश कर रही है, जिससे समाज के कमजोर वर्गों को नुकसान होगा। रामगोपाल यादव ने कहा कि हिंदू- मुस्लिम की राजनीति कर भाजपा इस तरह के विवादों को जन्म देकर जनता का ध्यान मूल मुद्दों से हटा रही है। उन्होंने देश की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई, विशेषकर चीन के साथ सीमावर्ती मुद्दों पर, जहां उनकी राय थी कि सरकार ने कुछ भी प्रभावी कदम नहीं उठाए हैं।



उपचुनाव में सपा की जीत का किया दावा
इसके अलावा रामगोपाल यादव ने करहल सहित आसपास की सभी 10 सीटों पर जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का समर्थन दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है और आगामी चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित है। इस सम्मेलन में यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी प्रेरित किया कि वे आगे आकर जनता के मुद्दों को उठाएं और भाजपा की नीतियों का विरोध करें। इस अवसर पर पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव, पूर्व एमएलसी अरविंद प्रताप यादव, एमसीएल मुकुल यादव, नगर पंचायत अध्यक्ष अब्दुल नईम, ब्लॉक प्रमुख नीरज यादव और कई अन्य प्रमुख पार्टी नेता उपस्थित रहे। 

Also Read