Mathura News : मजदूर की मौत पर बबाल, शव रखकर जाम लगाया, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | शव रखकर धरना देते परिजन।

Oct 01, 2024 11:05

वृंदावन नगर निगम के जलकल कंपाउंड में कचरा गाड़ी में हवा भरते समय टायर फटने से बड़ा हादसा हो गया। जलकल कंपाउंड में काम कर रहे युवक की मौत हो गई। घटना को लेकर परिजनों में हाहाकार मच गया। मृतक...

Mathura News : वृंदावन नगर निगम के जलकल कंपाउंड में कचरा गाड़ी में हवा भरते समय टायर फटने से बड़ा हादसा हो गया। जलकल कंपाउंड में काम कर रहे युवक की मौत हो गई। घटना को लेकर परिजनों में हाहाकार मच गया। मृतक युवक नगर निगम के लिए काम करने वाली नेचर ग्रीन कंपनी में काम करता था। यह कंपनी नगर निगम के लिए कचरा उठाने का काम करती है।

ये है पूरा मामला
जलकल कंपाउंड में यह हादसा उस वक्त हुआ, जब बिरला मंदिर क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय प्रदीप कचरा उठाने वाली बड़ी डंपर गाड़ी के टायर में हवा भर रहा था। उसी वक्त एकदम से टायर फट गया। हादसे में वह घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों ने जलकल कंपाउंड के गेट पर युवक की डेड बॉडी रखकर जाम लगा दिया। उन्होंने कहा कि गाड़ियों की हालत खराब है, कोई ध्यान नहीं दिया जाता है, जिससे मजदूरों की जान का खतरा बना रहता है। परिजनों के साथा स्थानीय लोगों ने भी उचित मुआवजे की मांग की। 

परिजनों को मिलेगा मुआवजा
घटना की सूचना पर नगर निगम और नेचर ग्रीन कंपनी के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मृतक परिजनों के साथ बातचीत कर उन्हें उचित मुआवजे का भरोसा दिया। इस दौरान मृतक युवक के परिवार के लिए 7 लाख रुपये की धनराशि देने और मृतक की माता को पेंशन देने की बात कही। घटना की सूचना पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

Also Read