मथुरा में संविधान मान स्तंभ कार्यक्रम आयोजित : धर्मेन्द्र यादव ने किया भाजपा पर तीखा हमला, उठाए गंभीर सवाल

UPT | कार्यक्रम में बैठे सपा सांसद धर्मेंद्र यादव

Sep 08, 2024 16:58

मथुरा में समाजवादी पार्टी (सपा) द्वारा संविधान मान स्तंभ कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें प्रमुख अतिथि के रूप में आजमगढ़ सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव मौजूद रहे।

Mathura News : मथुरा में समाजवादी पार्टी (सपा) द्वारा संविधान मान स्तंभ कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें प्रमुख अतिथि के रूप में आजमगढ़ सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव मौजूद रहे। इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में वर्तमान भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला और कई गंभीर आरोप लगाए।

भाजपा पर तीखा हमला
कार्यक्रम की शुरुआत में सपा महानगर अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष ने सांसद धर्मेन्द्र यादव का स्वागत किया। समारोह में यादव ने भाजपा सरकार की नीतियों और कार्यप्रणाली पर कठोर आलोचना की। उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार में प्रदेश की जनता मुश्किलों का सामना कर रही है और सरकार उद्योगपतियों के हाथों में देश को बेचने का काम कर रही है। 

बेरोजगारी पर भी उठाए सवाल
धर्मेन्द्र यादव ने भाजपा सरकार की बेरोजगारी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि देशभर में युवा रोज़गार की उम्मीद में संघर्ष कर रहे हैं, जबकि भाजपा सरकार युवाओं के लिए एक बड़ा अभिशाप बन चुकी है। यादव ने आरोप लगाया कि पिछले 10 वर्षों में भाजपा की सरकार में कोई भी नियुक्ति प्रक्रिया पूरी नहीं हो पाई और हर परीक्षा में पेपर लीक की घटनाएं सामने आईं, जिससे युवाओं का भविष्य संकट में है।



संविधान मान स्तंभ कार्यक्रम आयोजित
यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश की स्थिति बद से बदतर हो गई है और झूठे एनकाउंटर करके सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है। यादव ने आरोप लगाया कि जाति विशेष के खिलाफ एनकाउंटर किए जा रहे हैं और सरकार के खिलाफ उचित जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता समझ चुकी है और चुनाव के बाद योगी सरकार की विदाई तय है। धर्मेन्द्र यादव ने विश्वास जताया कि आगामी चुनाव में सपा को प्रचंड बहुमत मिलेगा और एक नई सरकार बनेगी।

Also Read