रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

UPT | मथुरा रेलवे स्टेशन।

Sep 19, 2024 22:46

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया।

Mathura News : मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर घटित एक हादसे ने सभी को स्तब्ध कर दिया। ट्रेन का इंतजार कर रहे एक युवक की अचानक तबीयत बिगड़ी और कुछ ही पलों में उसकी मौत हो गई, जिससे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। जिस तरह युवक की जान चली गई, वह किसी के लिए भी विश्वास करना मुश्किल था। युवक के परिवार को घटना की जानकारी मिलने पर वे तुरंत मौके पर पहुंचे, और पुलिस ने आवश्यक कानूनी प्रक्रिया के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

रात 8:30 बजे टिकट भी खरीदा था
जानकारी के मुताबिक, बलवीर सिंह (33), जो कि गांव बेरी के निवासी थे और महेंद्र सिंह के पुत्र थे, बुधवार की शाम मथुरा जंक्शन पहुंचे थे। उनका मकसद उदयपुर की यात्रा करना था, जहां उन्हें कोर्ट केस की सुनवाई के लिए जाना था। उन्होंने उदयपुर जाने वाली ट्रेन के लिए रात 8:30 बजे टिकट भी खरीद ली थी। किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह टिकट उनकी जिंदगी का आखिरी टिकट साबित होगी।

पास खड़े आरपीएफ जवान को अपनी परेशानी बताई
स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करते समय अचानक बलवीर को सीने में जलन महसूस हुई। उन्होंने पास खड़े आरपीएफ जवान को अपनी परेशानी बताई। जवान ने तत्काल स्टेशन पर मौजूद चिकित्सक से संपर्क किया, जिन्होंने बलवीर को सीने की जलन कम करने के लिए दवा दी। हालांकि, दवा का असर नहीं हुआ और उनकी तबीयत तेजी से बिगड़ने लगी। चिकित्सक कुछ करने की स्थिति में आते, इससे पहले ही बलवीर की मौत हो गई।

आरपीएफ ने उनके आधार कार्ड से उनकी पहचान की। इसके बाद परिजनों को सूचित किया गया। बलवीर के चाचा योगेंद्र ने बताया कि वह उदयपुर में कोर्ट केस की तारीख के लिए घर से निकले थे। रात को 10 बजे आरपीएफ अधिकारियों ने उन्हें बलवीर की मौत की सूचना दी। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार को सौंप दिया गया, और इस घटना ने पूरे इलाके को शोक में डाल दिया। 

Also Read