मथुरा में सड़क हादसा : इलेक्ट्रिक बस और टेंपो की टक्कर में दो की मौत, एक गंभीर

UPT | घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

Oct 18, 2024 13:18

भीषण दुर्घटना में इलेक्ट्रिक बस और टेंपो की टक्कर हो गई। इस हादसे में टेंपो चालक सहित दो लोगों की जान चली गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है...

Short Highlights
  • मथुरा में इलेक्ट्रिक बस और टेंपो की टक्कर
  • हादसे में दो की मौत, एक की हालत गंभीर
  • पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाने का निर्देश दिया
Mathura News : मथुरा के थाना जैत क्षेत्र में छटीकरा राधा कुंड रोड पर एक भीषण दुर्घटना में इलेक्ट्रिक बस और टेंपो की टक्कर हो गई। इस हादसे में टेंपो चालक सहित दो लोगों की जान चली गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज जारी है। शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे केशव उद्धव ढाबा के सामने यह घटना हुई। इस दौरान, इलेक्ट्रिक बस (UP 85 CT 6847) और टेंपो (UP 85 CT 5332) आमने-सामने भिड़ गए।

एक की हालत गंभीर
इस दुर्घटना में एक मृतक की पहचान 27 वर्षीय राधा रमन के रूप में हुई है, जो मथुरा के कृष्ण नगर का निवासी था। दूसरे मृतक, जो टेंपो चालक हैं, की पहचान अभी नहीं हो सकी है। वहीं, घायल व्यक्ति की पहचान मथुरा के जन्म भूमि लिंक रोड निवासी 32 वर्षीय दीपक के रूप में हुई, जिसे गंभीर अवस्था में वृंदावन के जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।



टैंपो चालक की नहीं हो सकी पहचान
हादसे की जानकारी मिलने के बाद थाना जैंत के निरीक्षक अश्विनी कुमार अस्पताल पहुंचे और मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि टेंपो चालक की पहचान के प्रयास जारी हैं और मामले की जांच कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि बस में बैठी सवारियों के बीच चीख-पुकार मच गई। 

ये भी पढ़ें- बहराइच में हालात सामान्य : हिंसा के चार दिन बाद महाराजगंज में खुलीं दुकानें, चालू हुआ आवागमन

Also Read