Mathura News : एक्सप्रेसवे के रास्ते शराब की तस्करी, पुलिस तलाश में जुटी

UPT | एक्सप्रेसवे

Sep 11, 2024 19:10

 जनपद में मादक पदार्थों की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही। तस्कर यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते शराब की तस्करी कर रहे हैं। जिन पर पुलिस नज़र बनाये हुए हैं। लेक़िन...

Mathura News : जनपद में मादक पदार्थों की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही। तस्कर यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते शराब की तस्करी कर रहे हैं। जिन पर पुलिस नज़र बनाये हुए हैं। लेक़िन शातिर तस्कर पुलिस को चकमा देकर निकल जाने में सफ़ल हो जाते हैं। ऐसे ही मंगलवार की शाम आगरा, मांट व बाजना टोल तोड़कर भागी शराब से भरी गाड़ी को नौहझील थाना क्षेत्र में पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। गाड़ी में महंगे ब्रांड की शराब भरी हुई है। तस्कर गाड़ी छोड़ मौके से भाग गए। उनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।


गाड़ी में लोड था महंगे ब्रांड की शराब
जानकारी के मुताबिक आगरा पुलिस को सूचना मिली कि सफेद रंग की गाड़ी में तस्कर महंगे ब्रांड की शराब लेकर नोएडा की ओर जा रहे हैं। आगरा पुलिस धरपकड़ में लग गई। गाड़ी की तेज रफ्तार होने के कारण वे पुलिस के हाथ नहीं आ सके। आगरा टोल तोड़ एक्सप्रेस पर गाड़ी दौड़ने लगी। आगरा पुलिस द्वारा सूचना मांट पुलिस को दी गई। मांट पुलिस एक्सप्रेस वे पर सक्रिय हो गई। पुलिस को देख तस्कर मांट टोल को तोड़ते हुए नोएडा की ओर भाग निकले। मांट पुलिस ने सूचना नौहझील पुलिस को दी। इधर शराब तस्करों ने नौहझील पुलिस को देख एक्सप्रेस-वे से गाड़ी को बाजना कट पर मोड दिया और टोल तोड़ गौमत की ओर गाड़ी दौड़ा दी। गाड़ी के पीछे आगरा, मांट, नौहझील व एक्सप्रेस-वे पुलिस की गाड़ियां दौड़ रही थीं।

गाड़ी छोड़ मौके से भाग निकले तस्कर
पुलिस ने गाड़ी को नौहझील-गौमत रोड़ पर कोलाहर चौकी के समीप घेर लिया। अपने आप को घिरता देख तस्कर गाड़ी छोड़ मौके से भाग गए। पुलिस को गाड़ी में महंगे ब्रांड की शराब मिली है। पुलिस गाड़ी को बाजना कट चौकी पर ले आई। जहां जांच जारी है। एसपी देहात त्रिगुन विशेन ने बताया कि आबकारी विभाग को सूचित किया है, वह गाड़ी से बरामद शराब की जांच कर रिपोर्ट देगी, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read