मथुरा में रामलीला मंच पर अश्लील डांस : धर्म के नाम पर अश्लीलता का प्रदर्शन करने पर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

UPT | रामलीला मंच पर डांस करने का वीडियो वायरल

Oct 09, 2024 22:10

धर्म के नाम पर अश्लीलता का प्रदर्शन करने पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच कराई गई तो मामला...

Short Highlights
  • 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
  • रामलीला की जगह हो रही थी अश्लीलता 
Mathura News : धर्म के नाम पर अश्लीलता का प्रदर्शन करने पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच कराई गई तो मामला सही पाया गया। पुलिस ने जांच में पाया कि गोवर्धन थाना क्षेत्र अंतर्गत अडिग गांव में रामलीला का मंचन चल रहा था।


वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस
इसी दौरान पुरुषों के द्वारा महिला भेष रखकर फिल्मी गानों पर अभद्र रूप से डांस किया गया। इस मामले में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। और पुलिस ने अब इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस के एफआईआर के अनुसार रामलीला में चंद्रप्रकाश, दिलीप कौशिक पुत्रगण नत्थीलाल कौशिक, लाला पंडित पुत्र इंद्रमणि निवासी सेहरा पाई  थाना गोवर्धन जनपद मथुरा का नाम दर्ज किया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इसी के साथ-साथ विजेंद्र पहलवान को भी नाम दर्ज  किया है। तथा इसके अंतर्गत उप निरीक्षक विजय प्रकाश द्वारा इस मामले में इन सभी आरोपियों सहित 5, 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला विभिन्न धाराओं में दर्ज किया है। पुलिस मामला दर्ज विभागीय जांच शुरू कर दी है। 

Also Read