सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : पुलिस ने तीन महिलाओं को बचाया, आरोपी गिरफ्तार, मामला दर्ज कर जेल भेजा 

UPT | पुलिस की ओर से छुड़ाई गई महिलाएं।

Oct 27, 2024 15:49

हाईवे थाना क्षेत्र में पुलिस ने किराए के मकान में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने शहर के कई स्थानों पर छापेमारी की। पुलिस ने कहा कि ऐसी कार्रवाई भविष्य में भी जारी रहेगी।

Mathura News : हाईवे थाना क्षेत्र में पुलिस ने किराए के मकान में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से तीन महिलाओं को रेस्क्यू किया और एक आरोपी को गिरफ्तार किया। 

थाना प्रभारी आनंद कुमार शाही ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके आधार पर शनिवार शाम को शहर के कई स्थानों पर छापेमारी की गई। इस कार्रवाई के दौरान राधा विंटेज, गोवर्धन रोड सतोहा में स्थित एक किराए के मकान में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ। यहां से तीन महिलाओं को रेस्क्यू किया गया। पुलिस ने भरतपुर के थाना कुम्हेर के हेलक दरवाजा निवासी आरोपी जोगेश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि भविष्य में भी इस प्रकार की अवैध गतिविधियों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। 

महिलाओं को फोन कॉल के माध्यम से बुलाया जाता है 
गौरतलब है कि इससे पहले भी हाईवे थाना क्षेत्र में इस प्रकार के अवैध कार्यों का खुलासा हो चुका है। इन मामलों में अक्सर महिलाओं को फोन कॉल के माध्यम से बुलाया जाता है और फिर उन्हें शहर के युवाओं को अपने जाल में फंसाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। पुलिस का यह कदम इस अवैध धंधे पर अंकुश लगाने के लिए उठाया गया है, ताकि महिलाओं के शोषण को रोका जा सके और इस प्रकार की गतिविधियों को जड़ से खत्म किया जा सके।

पुलिस की इस कार्रवाई से स्थानीय लोगों में संतोष की भावना है, और उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में भी इस प्रकार के मामलों पर सख्ती बरती जाएगी। इस कार्रवाई को लेकर पुलिस की टीम की तारीफ की जा रही है, जो बिना किसी डर के अवैध धंधों के खिलाफ सख्त कदम उठा रही है। 

Also Read