फोन मांगकर लूट की वारदात : सीसीटीवी में कैद हुई घटना, लुटेरों के अन्य साथियों ने पीड़ित पर हमला भी किया

UPT | सीसीटीवी में कैद आरोपी।

Oct 04, 2024 22:38

मथुरा के थाना जमुना पार क्षेत्र के लक्ष्मी नगर चौराहे पर एक युवक का मोबाइल फोन मांगकर लूट लिया गया और जब उसने विरोध किया, तो लुटेरों के अन्य साथियों ने उस पर हमला कर दिया।

Mathura News: अगर कोई अनजान व्यक्ति आपसे फोन मांगता है, तो सावधान रहें। बिना किसी पहचान या इमरजेंसी की पुष्टि किए अपना फोन देने से बचें, क्योंकि यह हो सकता है कि आपका फोन लेकर वह चोर फरार हो जाए। ऐसा ही एक मामला मथुरा के थाना जमुना पार क्षेत्र के लक्ष्मी नगर चौराहे पर देखने को मिला। एक युवक का मोबाइल फोन मांगकर लूट लिया गया और जब उसने विरोध किया, तो लुटेरों के अन्य साथियों ने उस पर हमला कर दिया। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, और पुलिस अब फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

इमरजेंसी फोन का बहाना बनाकर फोन मांगा, फिर लेकर फरार हो गए 
शुक्रवार को लक्ष्मी नगर चौराहे के पास इगलाश क़ादिर नामक युवक खड़ा था। इसी दौरान दो युवक उसके पास आए और फोन करने के लिए उसका मोबाइल मांगा। इमरजेंसी फोन का बहाना बनाकर उन्होंने इगलाश से फोन लिया, और जैसे ही उन्होंने फोन हाथ में लिया, तुरंत वहां से भाग निकले। इगलाश ने शोर मचाकर लोगों को बुलाने की कोशिश की, लेकिन तब तक लुटेरे काफी दूर जा चुके थे। इसी बीच, लुटेरों के अन्य साथियों ने इगलाश पर हमला कर दिया और उसे पकड़ने की कोशिश की।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना, पुलिस कर रही जांच
इस पूरी घटना को पास में लगे सीसीटीवी कैमरे ने रिकॉर्ड कर लिया, जिससे पुलिस को अपराधियों की पहचान में मदद मिल रही है। इगलाश ने तुरंत घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना जमुना पार की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें वारदात के कई महत्वपूर्ण तथ्य सामने आए हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान करने और उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने के लिए प्रयासरत है। 

पुलिस ने जनता से अपील की है कि वे ऐसे मामलों में सतर्क रहें और किसी अनजान व्यक्ति को अपना मोबाइल फोन देने से पहले पूरी तरह से सोच-समझ लें। 

Also Read