Agra News : 25 हजार के इनामी बदमाश नदीम को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वाहन चोरी और गैंगस्टर एक्ट में था फरार

UPT | बदमाश नदीम को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Oct 24, 2024 18:05

जिले में बढ़ रहे अपराधों पर रोकथाम एवं लगाम लगाने के लिए आगरा पुलिस लगातार अपराधियों और उन्हें शह देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है।

Agra News : आगरा जिले में बढ़ते अपराधों पर नियंत्रण पाने और अपराधियों पर लगाम कसने के लिए पुलिस लगातार सक्रियता दिखा रही है। इसी क्रम में पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। थाना हरी पर्वत पुलिस ने ₹25 हजार के इनामी बदमाश नदीम को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। नदीम कई मामलों में फरार चल रहा था और पुलिस को लंबे समय से उसकी तलाश थी।

मुखबिर की सूचना पर हुई गिरफ्तारी
पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) नगर, सूरज राय ने बताया कि थाना हरी पर्वत की पुलिस क्षेत्र में अपराधियों की तलाश में गश्त कर रही थी, तभी उन्हें मुखबिर से जानकारी मिली कि नदीम नामक एक वांछित अपराधी, जो पिछले दो सालों से फरार है, थाना सैयां क्षेत्र के संकल्प मैरिज होम के पास देखा गया है। यह सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर इलाके की घेराबंदी की और इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। 



गैंगस्टर एक्ट और वाहन चोरी में वांछित था नदीम
डीसीपी सूरज राय ने बताया कि नदीम, जो कि नैनाना सेवला, थाना सदर बाजार का निवासी है, लंबे समय से अपराध की दुनिया में सक्रिय था। उसके खिलाफ करीब नौ मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। वह अपने गैंग के साथ मिलकर वाहन चोरी और अन्य आपराधिक गतिविधियों में शामिल था। नदीम थाना हरी पर्वत में दर्ज मुकदमा संख्या 547/22 धारा 2/3 गैंगस्टर एक्ट के तहत वांछित था। 

संयुक्त अभियान में पकड़ा गया आरोपी
नदीम की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता मानी जा रही है। डीसीपी ने जानकारी दी कि इस अभियान में सर्विलांस टीम, एसओजी नगर जोन और थाना हरी पर्वत पुलिस की संयुक्त टीम ने मिलकर कार्रवाई की। अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस ने सभी एहतियात बरतते हुए घेराबंदी की और उसे बिना किसी संघर्ष के गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस इस मामले में नदीम के अन्य सहयोगियों और गैंग के सदस्यों की भी तलाश कर रही है ताकि अपराध की जड़ों तक पहुंचा जा सके और क्षेत्र में शांति व्यवस्था को कायम रखा जा सके।

Also Read