आगरा मेडिकल कॉलेज में नाबालिग से छेड़छाड़ : पीड़िता ने कोर्ट में दी गवाही, आरोपी डॉक्टर जेल में

UPT | एसएन मेडिकल कॉलेज

Sep 14, 2024 12:08

एसएन मेडिकल कॉलेज के बाल रोग विभाग में भर्ती एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी डाॅक्टर दिलशाद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Agra News : आगरा के 10 सितंबर को एसएन मेडिकल कॉलेज के बाल रोग विभाग में भर्ती एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी। जिसका आरोप बरेली के रहने वाले जूनियर डाॅक्टर दिलशाद हुसैन पर लगा था। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पीड़िता ने दर्ज कराया अपना बयान
मामले में एक महत्वपूर्ण मोड़ तब आया जब पीड़िता ने गुरुवार को कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया। उसने न केवल अपनी प्रारंभिक शिकायत की पुष्टि की, बल्कि एफआईआर में दर्ज सभी बातों का समर्थन भी किया। लड़की के इस बयान से केस और भी मजबूत हो गया है। जिससे पुलिस को जांच में मदद मिलेगी।

कर्मचारियों से होगी पुछताछ
थानाध्यक्ष एमएम गेट ने बताया कि पीड़िता की मां ने शिकायत में कहा था कि डॉक्टर दिलशाद हुसैन ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की है और उसका शोषण किया। घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने चाइल्ड हेल्पलाइन पर भी शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस अब मामले में जल्द ही चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में है। शनिवार को एक विशेष जांच दल एसएन मेडिकल कॉलेज जाएगा और घटना के समय मौजूद कर्मचारियों के बयान दर्ज करेगा। इससे घटना के बारे में और अधिक जानकारी मिलने की उम्मीद है।

बेटी को फिर अस्पताल में भर्ती कराया है
पीड़िता की मां ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने अपनी बेटी को फिर से अस्पताल में भर्ती करा दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी इस घटना से डरी नहीं है और लगातार एक ही बात दोहरा रही है कि डॉक्टर ने उसके साथ अनुचित व्यवहार किया। मां ने न्याय की मांग करते हुए कहा कि वे चाहती हैं कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

Also Read